विज्ञापन
विज्ञापन
मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020
Astrology Services

मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

यूपी: बीएसएफ के जवान की गोली मारकर हत्या, पुलवामा में थे तैनात, जांच में जुटे अफसर

उत्तर प्रदेश में मेरठ जनपद के दुर्वेशपुर गांव में मंगलवार शाम को एक घटना हो गई। बताया गया कि बीएसएफ के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

21 जनवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन

कानपुर

मंगलवार, 21 जनवरी 2020

हमीरपुर: पशु व्यापारी के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, सभासद सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

किसान ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की, कुछ दिनों से मानसिक रूप से था परेशान 

सोमवार की सुबह कानपुर-बांदा रेलवे ट्रैक पर एक किसान ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। परिजनों के मुताबिक, वह मानसिक रूप से परेशान था। सुबह घर से निकल आया और ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। जानकारी होने पर परिजन और गांव के लोग मौके पर पहुंचे।

मूलरूप से जनपद फतेहपुर के कुशहरा गांव निवासी मेवालाल (58) ससुराल ग्राम रहमपुर (जहांगीराबाद) में पत्नी-बच्चों के साथ रहता था। रविवार की सुबह वह घर से जहांगीराबाद जाने की बात कहकर निकला था।

कुछ देर बाद उसका शव गांव के बाहर स्थित अंडरपास के ऊपर रेलवे ट्रैक पर पड़ा होने की सूचना मिली। रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा होने की सूचना पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और शव की पहचान मेवालाल के रूप में की।
... और पढ़ें

चित्रकूट: दुष्कर्म पीड़िता की जहरीला पदार्थ पीने से मौत, एसपी बोले टीम गठित कर करेंगे जांच

चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की दुष्कर्म पीड़ित छात्रा की जहरीला पदार्थ पीने से मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की आशंका व्यक्त करते हुए तहरीर दी है।

पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में लगी है। बताया कि करीब डेढ़ साल पहले छात्रा के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया था। आरोपी युवक जेल में है। सोमवार को मामले में युवती की तारीख थी।राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की इंटर की छात्रा रविवार देर शाम 5 बजे के करीब संदिग्ध अवस्था में सोतीपुरवा (राजापुर) के पास मिलने पर कुछ लोगों ने एंबुलेंस से सीएचसी राजापुर भेजा।
... और पढ़ें

कानपुर: जीएसवीएम इंस्टीट्यूट बनेगा इंटेंसिव केयर का टॉप सेंटर, हैलट में मिलेंगी अत्याधुनिक सुविधाएं

जीएसवीएम इंस्टीट्यूट जीएसवीएम इंस्टीट्यूट

यूपी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से कुचलकर महिला की मौत, पति व बेटे की हालत गंभीर

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में सड़क हादसा हुआ। यहां मोहम्मदाबाद के गांव चके नगला निवासी विवेक नागर (50) पुत्र सुरेंद्र सिंह खेती करते हैं। मंगलवार सुबह वह बाइक से शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव खानपुर निवासी अपने साढ़ू विनोद के घर जा रहे थे।

उनके साथ बाइक पर पत्नी ममता (40) व बेटा आजाद (20) बैठा था। विवेक हेलमेट नहीं लगाए थे। सेंट्रल जेल चौराहे के पास ट्रक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। जिससे तीनों बाइक से उछलकर सड़क पर गिर पड़े।

ट्रक का पहिया ममता को रौंदता हुआ निकल गया। महिला की मौके पर ही कुचलकर मौत हो गई। विवेक व आजाद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।
... और पढ़ें

हमीरपुर: फसल की रखवाली कर रहे दो युवकों पर धारदार हथियार से हमला, एक की मौत, एक गंभीर

बिलखते परिजन

कूच बिहार ट्रॉफी: पारी की हार से बचने के लिए यूपी को चाहिए 157 रन

स्कूल की दीवार फांदकर भागे तीन छात्र, एक लौटा, लापता छात्रों की राजस्थान के पास मिल रही लोकेशन

हमीरपुर के कुछेछा के आगे हाईवे पर स्थित सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल के छात्रावास की चहारदीवारी फांदकर रविवार को दो छात्र भाग निकले। उनके साथ एक अन्य छात्र भी भागा था, जिसे पुलिस ने लखनऊ रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया। छात्रावास से भागे दोनों छात्र पुलिस के हाथ नहीं लग सके। उनकी लोकेशन राजस्थान में मिलने की बात पुलिस कह रही है।

उधर अभिभावकों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की है। इस घटना से विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मचा है, वहीं अभिभावकों में रोष है। शहर कोतवाली क्षेत्र के कुछेछा के पास नेशनल हाईवे-34 के किनारे सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल संचालित है।
... और पढ़ें

कानपुर: हीरा कारोबारी उदय देसाई के ठिकानों पर सीबीआई का छापा

अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us