विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
नवरात्र में कराएं कामाख्या बगलामुखी कवच का पाठ व हवन, पाएं कर्ज मुक्ति एवं शत्रुओं से छुटकारा
Astrology Services

नवरात्र में कराएं कामाख्या बगलामुखी कवच का पाठ व हवन, पाएं कर्ज मुक्ति एवं शत्रुओं से छुटकारा

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

उत्तर प्रदेश में कोरोना के 15 नए मरीज मिले, तीन हुए ठीक, 96 पहुंची कुल संख्या

नोवेल कोराना वायरस के प्रकोप के बीच सोमवार को एक अच्छी खबर आई। पहले से अस्पतालों में भर्ती तीन पॉजिटिव मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होने के कारण डिस्चार्ज कर दिए गए। इनमें से दो नोएडा और एक आगरा का मरीज है।

31 मार्च 2020

विज्ञापन
विज्ञापन

कानपुर

मंगलवार, 31 मार्च 2020

नोएडा से पति संग गर्भवती दो सौ किमी पैदल चल पहुंची गांव, नम आंखों से बयां किया अपना दर्द

बेटे ने मौसा के साथ मिलकर मां को उतारा था मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

कानपुर के बिल्हौर स्थित कुरेह गांव में 22 फरवरी से लापता महिला की हत्याकर शव गंग नहर में फेंके जाने के मामले में पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया। महिला की हत्या में कोई और नहीं बल्कि उसके ही छोटे बेटे ने अपने मौसा के साथ वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस ने मृतका के पुत्र और बहनोई को हिरासत में लेकर जेल भेजा है। घटना को लेकर पारिवारिक विवाद की बात पुलिस ने बताई है। पुलिस के मुताबिक, रामजीत और भैयालाल ने घटना को कबूल भी किया है। दोनों से  पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है।  

ककवन थानाध्यक्ष रवींद्र मिश्रा ने बताया कि 22 फरवरी को कुरेह गांव निवासी शिवकुमारी (50) पत्नी सोबरन लापता हो गई थीं। शिवकुमारी के बड़े पुत्र दुर्गेश कुमार ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद पनकी थाना अंतर्गत निचली गंग नहर में महिला के शव मिलने की सूचना पर पहुंचे पुत्र दुर्गेश और पति सोबरन ने शिनाख्त शिवकुमारी के रूप में की थी।

बताया कि रामजीत ने मौसा भैयालाल निवासी गुलरहा के साथ मिलकर शिवकुमारी की धारदार हथियारों से हत्या की फिर निचली गंग नहर में फेंक दिया।  पूछताछ में दुर्गेश ने बताया कि पिता सोबरन की मानसिक हालत ठीक नहीं है। पिछले वर्ष परिवार में एक विवाह को लेकर छोटा भाई रामजीत और मौसा भैयालाल की उससे व मां शिवकुमारी से कहासुनी हो गई थी। तभी से दोनों षड्यंत्र रच रहे थे।
... और पढ़ें

लॉकडाउन: फोन पर सिसक कर बोले पिता, सब आ रहे हैं तुम कब आओगे, पैदल ही 700 किमी के सफर पर चल पड़ा बेटा

लॉकडाउन: कानपुर की सीमा से रोज गुजर रहे 20 हजार लोग, नहीं हो पा रही थर्मल स्क्रीनिंग, देखें तस्वीरें

कानपुर की सीमा से रोज गुजर रहे 20 हजार लोग कानपुर की सीमा से रोज गुजर रहे 20 हजार लोग

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

औरैया जिले में रविवार देर रात सोशल मीडिया फेसबुक पर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना दो युवको को भारी पड़ गया। युवा भाजपा नेता बंटी सेंगर की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भाजपा नेता बंटी ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दो युवक विपुल वीडी व सौरभ कुमार ने रविवार देर रात प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी की। जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ धारा 66 ए व माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने के मामले में मुदकमा दर्ज कर लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष पप्पू सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आगे की करवाई की जा रही है।
... और पढ़ें

हरदोई: दीवार काटकर चोरों ने नकदी समेत लाखों के जेवर पार किए, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई जिले में हरपालपुर थाना क्षेत्र के ज्योतिपुरवा गांव में रविवार रात चोरों ने कमरे में सेंध काटकर बक्से में रखी 40 हजार नकदी समेत करीब दो लाख के जेवर पार कर दिए। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

थाना क्षेत्र के ज्योतिपुरवा गांव निवासी अतर सिंह पुत्र स्वर्गीय जगदीश पाल ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि रविवार रात घर के सदस्य बरामदे में सो रहे थे। तभी चोरों ने कमरे के पीछे सेंध काटकर बक्से में रखी 40000 की नगदी, एक हार, दो जंजीर, दो जोड़ी कुंडल, दो जोड़ी झुमकी, दो जोड़ी पायल, बिछुआ समेत करीब दो लाख के जेवर पार कर दिए। प्रभारी निरीक्षक भगवान चंद्र वर्मा ने बताया कि मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
... और पढ़ें

प्यार में बेवफाई मिलने से क्षुब्ध इंटर की छात्रा ने जान दी, आखिरी बार प्रेमी से फोन पर की थी ये बात

चोरों द्वारा काटी गई सेंध
यूपी के चित्रकूट जिले में इंटर की छात्रा ने प्यार में बेवफाई मिलने से क्षुब्ध होकर घर के कमरे में आग लगा ली। यह देखकर घर के बाहर मौजूद उसकी दादी ने चिल्लाकर बचाने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा बंद होने से वह अंदर नहीं जा सकी।

आसपास के लोगों ने आकर कुंडी तोड़कर लड़की को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। यहां इलाज के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया। मृतक छात्रा के पिता ने बताया कि गांव के ही एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जिसे लेकर कई बार उसे मना किया गया लेकिन वह नहीं मानी। एक दिन पूर्व छात्रा की प्रेमी से मोबाइल पर बातचीत हुई थी। जिसने शादी करने से इनकार कर दिया था। बेवफाई से क्षुब्ध होकर बेटी ने यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
... और पढ़ें

कानपुर: कैंसर पीड़ित ने आग लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

चित्रकूट: जल निगम के ऑफिस के पास मिला वृद्ध का शव, जांच में जुटी पुलिस

फर्रुखाबाद: चचेरे भाई-बहन की मौत, चाचा-भतीजे की हालत गंभीर, पुलिस ने निकलवाए दफनाए हुए शव

फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ में रविवार देर रात चचेरे भाई बहन की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। परिजनों ने दोनों के शवों को दफना दिया था। सोमवार को पुलिस ने दोनों के शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र की ग्राम पंचायत नौखंडा के मजरा बहेलियन नगला निवासी अशोक, उसके भाई देवनारायण व सौदान एक ही मकान में रहते हैं। तीनों का खाना अलग-अलग बनता है। रात को सभी परिजनों ने भोजन किया था।

रविवार देर रात अशोक की तीन वर्षीय बेटी तनु, देवनारायण की बेटी सुमन (9), बेटा बादल (3) व सौदान (27) की हालत बिगड़ गई। इस पर परिजन उन्हें सुबह प्राइवेट अस्पताल ले गए। वहां सौदान व बादल को भर्ती कर लिया गया।

तनु व सुमन की हालत गंभीर होने पर उन्हें भर्ती नहीं किया गया। इस पर परिजन उन्हें झाड़ फूंक कराने लेकर चले गए। तभी तनु व सुमन की मौत हो गई। परिजनों ने दोनों के शवों को गंगा की कटरी में दफना दिया।

किसी ग्रामीण ने पुलिस को जहर देकर हत्या किए जाने की शिकायत कर दी। इसके बाद पुलिस ने गांव पहुंचकर छानबीन की। मामला संदिग्ध होने पर एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार गांव पहुंच गए। वहां तहसीलदार की मौजूदगी में दोनों बच्चों के शवों को निकाला जा रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जसवंत सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही थी।
... और पढ़ें

कानपुर देहात: नवविवाहिता की मौत, पति समेत तीन हिरासत में, जांच में जुटी पुलिस

फर्रुखाबाद: दुकान से स्कूटी सवार युवक ने पचास हजार रुपये लूटे, जांच में जुटी पुलिस

अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us