विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सावन माह में कराएं बाबा बैद्यनाथ का रुद्राभिषेक , होगी मनवांछित फल की प्राप्ति
SAWAN Special

सावन माह में कराएं बाबा बैद्यनाथ का रुद्राभिषेक , होगी मनवांछित फल की प्राप्ति

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

आप नेता संजय सिंह शहीद के परिजनों से मिले, हाईकोर्ट के जज से बिकरू कांड की जांच कराने की मांग की

आम आदमी पार्टी के नेता व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह रविवार देर शाम रूरूकलां गांव पहुंचे। यहां मुठभेड़ में शहीद हुए सिपाही राहुल कुमार के पिता ओम कुमार और परिजनों से मिले। परिजनों की मांग पर पार्टी की ओर से शहीद द्वार बनवाने का आश्वासन दिया। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में पुलिस के साथ इतनी बड़ी घटना कभी नहीं हुई। उन्होंने हाईकोर्ट के मौजूदा जज से घटना की जांच कराए जाने की मांग की। घटना में उन्होंने पुलिस-प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आखिर किन परिस्थितियों में पुलिस बिना बुलेट प्रूफ जैकेट और आधुनिक हथियारों के दुर्दांत अपराधी को पकड़ने गई थी।

सवाल दागे कि आखिर ढाई साल से विकास दुबे बाहर कैसे था जब उस पर 60 मुकदमे दर्ज थे। इस मौके पर डॉ एस पी सिंह, अंकुर कटियार, आशुतोष सेंगर प्रदेश प्रभारी आप पार्टी, दिनेश कुशवाहा जिलाध्यक्ष, हेमंत पोरवाल प्रदेश युवा अध्यक्ष आदि रहे।
... और पढ़ें

विकास का कबूलनामा: विधायकों ने की पैरवी, एसटीएफ के पकड़े जाने पर विकास ने किया था खुलासा, सफेदपोश जांच के दायरे में

Kanpur Encounter: फरार विकास के पोस्टर लगाए, वाहनों की चेकिंग, घेरेबंदी में जुटी पुलिस और एसटीएफ

चौबेपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार इनामी विकास दुबे की तलाश के लिए पुलिस और एसटीएफ अलर्ट है। सार्वजनिक स्थानों पर उसके पोस्टर लगाए गए हैं। एसपी ने रायपुर और बारा टोल पर वाहनों की चेकिंग कराई। सरेंडर की आशंका पर कचहरी में पीएसी तैनात कर दी गई है। एसपी ने निरीक्षण कर कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था देखी।

टोल पर सीओ संदीप कुमार ने जवानों से वाहन चेकिंग कराई। रायपुर में बैरियर पर चौकी इंचार्ज गजेंद्र पाल ने पुलिस जवानों के साथ मिलकर हर संदिग्ध वाहन को रोककर चेक किया। कानपुर से आने वाली लेन पर अधिक सतर्कता बरती गई। मास्क लगाकर चलने से पहचान करना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में पुलिस को और कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।
... और पढ़ें

ग्रामीणों ने सुनाए सनकी विकास दुबे के किस्से, चिड़िया के बीट करने पर की थी गोलियों की बौछार

विकास दुबे विकास दुबे

बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपैया, दौलत के लिए विकास दुबे बन गया अपनों के खून का प्यासा

कानपुर एनकाउंटर: एसटीएफ जांच में नया खुलासा, दरोगा और सिपाही के फोन से मिला सबूत, 40 मिनट पहले...

विकास दुबे और दिवंगत सीओ बिल्हौर देवेंद्र मिश्र

कानपुर एनकाउंटर: अगर आ गए तो लाशें बिछा देंगे, दरोगा और सिपाही के फोन की कॉल रिकॉर्डिंग सुन अधिकारी हैरान

विकास दुबे की ग्रामीणों में अब भी दहशत, बोले-पुलिस वाले खुद का बचा न पाए, तो हमार कौउन गारंटी...

कानपुर हत्याकांड: विकास दुबे के करीबी जिला पंचायत सदस्य के घर पर पुलिस की दबिश, परिवार के साथ हुआ फरार

रूरा देहात में विकास दुबे के करीबी कहे जाने वाले एक जिला पंचायत सदस्य के रूरा कस्बा स्थित घर में  रविवार शाम एसटीएफ ने दबिश दी। इनकी पत्नी अकबरपुर ब्लाक की एक ग्राम पंचायत से प्रधान हैं। वह परिवार समेत रूरा स्थित मकान में रहते हैं।

टीम के पहुंचने पर इनके घर में ताला बंद मिला। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि कई दिन से परिवार समेत बाहर हैं। टीम ने इनके दो भाइयों से आधे घंटे तक बंद कमरे में पूछताछ की। वहीं कस्बा में ही इनकी बिल्डिंग मटेरियल की दुकान से दो मजदूरों को हिरासत में लिए जाने की चर्चा है। हालाकि इंस्पेक्टर विद्यासागर सिंह ने किसी को हिरासत में लिए जाने की बात से इंकार किया है।
... और पढ़ें

औरैया: विकास दुबे के फर्जी एनकाउंटर की फोटो वायरल, अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

इनामी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का औरैया में इंस्पेक्टर ऋषिकांत द्वारा एनकाउंटर किए जाने की भ्रामक फोटो, वीडियो ट्विटर, फेसबुक व व्हाट्एप पर वायरल किए जाने को लेकर एसपी सुनीति ने सख्ती दिखाई है। एसपी के आदेश पर प्रभारी साइबर सेल एसआई लोकेश कुमार ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी ने बताया कि इस तरह के फोटो, वीडियो और खबर वायरल करने वालों को चिह्नित कर सूची तैयार कराई जा रही है। 

अमित के गांव में ब्याही है विकास दुबे के गांव की लड़की
औरैया। सदर कोतवाली में लखन वाटिका गेस्ट हाउस के सामने मिली अमित दुबे की लावारिस कार को लेकर शुरू छानबीन में पुलिस के जानकारी मिली है कि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के बिकरू गांव की एक लड़की अमित के गांव में ब्याही है। एसपी सुनीति ने बताया कि इस लड़की का विकास दुबे या उसके परिवार से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं पाया गया है। मामले में लापता प्रापर्टी डीलर अमित के पिता कमलेश ने बताया कि वह न तो विकास दुबे को जानते हैं और न ही उनके परिवार में विकास के गांव की कोई लड़की ही ब्याही है। उन्होंने जानकारी को पूरी तरह से गलत बताया है। 
 
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us