बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन
विज्ञापन
कन्या राशि में चंद्रदेव, सात राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम
Myjyotish

कन्या राशि में चंद्रदेव, सात राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

विज्ञापन
Digital Edition

मथुरा: द्वारिकाधीश मंदिर में दर्शन के समय में सोमवार से होगा परिवर्तन, जानिए नई व्यवस्था

मथुरा के ठाकुर द्वारकाधीश मंदिर के दर्शनों के समय में 21 जून से परिवर्तन होगा। मंदिर के मीडिया प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि मंदिर के प्रात: काल श्रंगार और ग्वाल के दर्शन प्रात: 8.10 से 8.40 तक और राजभोग के दर्शन प्रात: काल 10 से 11 बजे तक होंगे। इसी प्रकार शाम को भोग संध्या आरती के दर्शन 4.40 से 5 बजे तक और शयन के दर्शन शाम को 6 से 7 तक खुलेंगे। दर्शनों की यह व्यवस्था 21 जून से प्रभावी होगी। 

मीडिया प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार के लॉकडाउन में दी गई छूट के कारण मंदिर के समय में परिवर्तन किया गया है। यह परिवर्तन उत्तर प्रदेश सरकार की संपूर्ण गाइडलाइन का पालन करते हुए ही किया गया है। उन्होंने कहा कि मंदिर आने वाले श्रद्वालुओं से अपील है कि वह मास्क लगाकर ही मंदिर में प्रवेश करें और कोरोना की गाइडलाइन का पूर्ण रुप से पालन करें।
... और पढ़ें
द्वारिकाधीश मंदिर द्वारिकाधीश मंदिर

कांग्रेस नेता प्रदीप माथुर की मांग: राममंदिर मामले का निर्णय सुनाने वाले जजों से कराई जाए भूमि घोटाले की जांच

मथुरा से चार बार विधायक रहे कांग्रेस नेता प्रदीप माथुर ने शुक्रवार को कहा कि राममंदिर जमीन खरीद विवाद में सरकार को जनता के सामने सच्चाई लानी चाहिए। इसके लिए उच्चतम न्यायालय के उन्हीं जजों की समिति से भूमि प्रकरण संबंधी के सभी मामलों की जांच करानी चाहिए, जिन्होंने मंदिर निर्माण के लिए अंतिम फैसला सुनाया था।

माथुर ने कहा कि ऐसा इसलिए किया जाना चाहिए, क्योंकि वे सभी जज राम मंदिर से जुड़े प्रकरण के बारे तफ्सील से जानते हैं कि उसमें कब-कब, क्या-क्या हुआ ? उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं, इस फैसले से पहले राममंदिर निर्माण के लिए दशकों से चलाए जा रहे अभियान में जो चंदा आम जनता ने मंदिर निर्माण के लिए अब तक जमा किया था, उसका भी हिसाब दिया जाना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने कहा कि भगवान राम के प्रति देश-विदेश के करोड़ों लोग आस्था व विश्वास रखते हैं, उनका मंदिर बनवाने के लिए हर एक ने अपने सामर्थ्य के अनुसार सहयोग किया। मैंने व मेरी पत्नी ने भी सम्मानजनक राशि मंदिर निर्माण के लिए अर्पित की। लेकिन दुख होता है कि मंदिर निर्माण के लिए बनाए गए ट्रस्ट के लोग ही उसमें घोटाला कर रहे हैं। 
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us