विज्ञापन

नागरिकता कानून: मुजफ्फरनगर में पीएफआई के चार सक्रिय सदस्य गिरफ्तार, मेरठ में 12 का चालान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मेरठ Updated Mon, 03 Feb 2020 12:44 PM IST
विज्ञापन
Four active PFI members arrested in Muzaffarnagar, Challan of twelve in Meerut
- फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली पुलिस ने रविवार शाम पीएफआई के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है। 20 दिसंबर को शहर में नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में हुई हिंसा में इन आरोपियों ने हिंसा कराई थी। वहीं मेरठ में पीएफआई के बारह लोगों पर कार्रवाई करने में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने इन सभी का शांति भंग में चालान किया है। 
विज्ञापन

मुज़फ्फरनगर के शहर कोतवाली पुलिस ने रविवार देर शाम को बुढाना मोड से पीएफआई के चार सक्रिय सदस्य फरमान, नफीस निवासी जसोई, मुस्तकीम निवासी भनवाड़ा और मोहम्मद इकबाल निवासी रियावली नगला को गिरफ्तार किया है। शहर इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि 20 दिसंबर को शहर में सीएए के विरोध में हुए प्रदर्शन में इन्होंने ही हिंसा कराई थी। जिनसे पूछताछ की जा रही है पुलिस इस संबंध में आज दोपहर बाद को पीसी करेगी।
ईडी और एटीएस के इनपुट पर मेरठ में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के 12 लोगों पर कार्रवाई के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस ने पीएफआई के लोगों का शांति भंग में चालान किया है। आरोपियों को जमानत तो मिल गई। लेकिन पुलिस ने उनकी निगरानी शुरू कर दी है। बैंक की रिपोर्ट के बाद ही पुलिस अगली कार्रवाई करेगी।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us