विज्ञापन
विज्ञापन
आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली, जानें निरंतर हो रहें शुभ संयोगों का कारण !
Kundali

आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली, जानें निरंतर हो रहें शुभ संयोगों का कारण !

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

विज्ञापन
Digital Edition

बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटे पुलिस अफसर

बागपत के खेकड़ा क्षेत्र में शुक्रवार रात एक वारदात हो गई। अज्ञात बदमाशों ने एक हलवाई की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। उधर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

खेकड़ा क्षेत्र के फिरोजपुर गांव से शुक्रवार रात को शादी में काम करने के बाद राजू हलवाई बाइक पर दो महिलाओं को बैठाकर अपने गांव मुबारिकपुर लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने राजू की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले।

मृतक राजू (32 वर्ष) पुत्र ओमवीर मुबारिकपुर गांव का रहने वाला था। राजू के साथ खेकड़ा की दो महिलाएं बबली व सरोज भी शादी में रोटी बनाने के काम से गई थी। शादी से लौटते समय जब राजू बाइक पर सरोज व बबली को लेकर अपने गांव फिरोजपुर लौट रहा था। तभी फिरोजपुर मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने पीछा कर राजू को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और हथियार लहराते हुए भाग गए। 

यह भी पढ़ें: 
खुशी के वक्त टूट पड़ी आफत, दुल्हन की विदाई से पहले बिगड़ी 40 बरातियों की हालत, तस्वीरें

सूचना पर एसपी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने घटनास्थल से पांच खोखे भी बरामद किए हैं। इस संबंध में मृतक के भाई ने अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ खेकड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है। 

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

हरियाणा और पंजाब के किसानों के समर्थन में उतरे भाकियू कार्यकर्ता, धरना-प्रदर्शन जारी

कृषि कानून के विरोध में भारतीय किसान यूनियन (तोमर) के कार्यकर्ताओं ने भी शनिवार को आंदोलन किया। कार्यकर्ताओं ने जानसठ में पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर धरना देकर जाम लगाया। वक्ताओं ने सरकार से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की है। साथ ही हरियाणा और पंजाब के किसानों के आंदोलन का समर्थन किया। 

वहीं किसानों के जाम लगाए जाने से पुलिस ने यातायात वाया खतौली को डाइवर्ट किया। मौके पर पुलिस बल तैनात है। राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव तोमर ने बताया कि ज्ञापन देकर चार बजे जाम खोला जाएगा।

उधर, बिजनौर में मोदी सरकार के तीन काले कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने पार्टी कार्यालय से कलक्ट्रेट तक प्रदर्शन किया। इसके बाद एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। 

यह भी पढ़ें: 
किसान आंदोलनः दिल्ली के लिए रवाना हुए भाकियू कार्यकर्ता, राकेश टिकैत बोले- इस बार वार्ता नहीं...

धरना प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष शेरबाज पठान, सुधीर पाराशर, अवनीश ठाकुर, मुनीश त्यागी, नजाकत अल्वी, राजवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

मेरठ बार एसोसिएशन चुनाव: महावीर त्यागी पैनल बना विजेता, खुशी से झूम उठे लोग

मेरठ बार एसोसिएशन के चुनाव में महावीर त्यागी पैनल विजेता बना है। शुक्रवार को पंडित नानक चंद सभागार में शुरू हुई मतगणना देर रात तक पूरी नहीं हो पाई थी। दिनभर में कुल 1500 वोट ही गिने गए। इसके आधार पर अध्यक्ष पद पर महावीर सिंह और महामंत्री पद पर सचिन चौधरी आगे चल रहे थे। चुनाव अधिकारी मंडल ने निर्णय लिया था कि बचे मतपत्रों की गिनती शनिवार को की जाएगी।

एक घंटे तक रुकी गिनती
गुरुवार को मेरठ बार एसोसिएशन के प्रबंध समिति का वार्षिक चुनाव हुआ था। इसमें 2457 वोट पड़े थे। शुक्रवार को मतपत्रों की गिनती के दौरान दोनों पैनल के समर्थकों में विवाद हो गया था। इसके चलते करीब एक घंटे तक गिनती रुकी रही। 

वहीं अध्यक्ष और महामंत्री पद पर महावीर सिंह त्यागी और उन्हीं के पैनल के सचिन चौधरी का जीतना तय माना जा रहा है। वह दूसरे पैनल के प्रत्याशी से बहुत आगे चल रहे हैं।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

मुजफ्फरनगर: ड्यूटी के लिए तैयार हो रहे पुलिसकर्मी की हार्टअटैक से मौत, 20 दिन पहले ही हुआ था स्थानांतरित

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन में शनिवार सुबह ड्यूटी के लिए तैयार हो रहे पुलिसकर्मी की अचानक सीने में दर्द होने के बाद मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिसकर्मी की मौत हार्टअटैक से होने की बात सामने आई है।

जनपद हापुड़ के कस्बा पिलखुआ निवासी आकाश चौधरी (25) वर्ष 2016 में पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे। आरआई रईस अहमद खान ने बताया कि 20 दिन पूर्व ही आकाश चौधरी कानपुर नगर से स्थानांतरित होकर मुजफ्फरनगर आया था, जिसे पुलिस लाइन स्थित आवासीय परिसर में आवास आवंटित किया  गया था। पुलिस लाइन में ही फिलहाल उसकी ड्यूटी लगाई गई थी।

शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे आकाश ड्यूटी के लिए तैयार हो रहा था। इसी दौरान उसे सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई। साथी पुलिसकर्मी तत्काल उसे लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए, लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में आकाश ने दम तोड़ दिया। सिपाही की मौत से सभी हतप्रभ रह गए।

आरआई ने बताया कि सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, जिसकी रिपोर्ट में हार्टअटैक से मौत होने की बात सामने आई है। शाम के समय पिलखुवा से सिपाही के परिजन मुख्यालय आ गए।

इसके बाद सिपाही को अंतिम सलामी देकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया, जिसके बाद वे शव लेकर हापुड़ के लिए रवाना हो गए। युवा सिपाही की असमय मौत से पुलिसकर्मियों में शोक व्याप्त है।
... और पढ़ें
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

नए प्यार की राह में रोड़ा बन रहे पूर्व प्रेमी का खौफनाक मर्डर, प्रेमिका सहित छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

पंजाब निवासी युवक की अनैतिक संबंधों के चलते मिमलाना रोड पर लाने के बाद हत्या कर लाश को खेत में फेंक दिया गया था। करीब डेढ़ माह पूर्व युवक की लाश क्षत-विक्षत हालत में मुजफ्फरनगर में मिली थी। शव की पहचान नहीं हो पाई थी।पुलिस ने युवक के शव का लावारिस में अंतिम संस्कार कर दिया था। शनिवार को शव की पहचान पंजाब के जालंधर से आए लाड़ी ने अपने पिता सतपाल के रूप में की। शनिवार शाम इस मामले में छह लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड स्थित खेत में करीब डेढ़ माह पूर्व युवक की क्षत-विक्षत लाश बरामद हुई थी। पुलिस ने शव की पहचान नहीं होने पर उसकी अंगूठी और कपड़े सुरक्षित रखकर शव का लावारिस में अंतिम संस्कार कर दिया था।

शनिवार दोपहर पंजाब  के जालंधर निवासी लाड़ी नामक युवक शहर कोतवाली पहुंचा। उसने अंगूठी व कपड़ों से शव की पहचान अपने लापता पिता सतपाल (50) के रूप में की। एसएसआई कोतवाली मनोज कुमार ने बताया कि सतपाल के बेटे लाड़ी ने मिमलाना  रोड निवासी नगमा, नाजमा, आसिफ, नसीम, नदीम और सरताज के खिलाफ पिता की हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।
... और पढ़ें

मेरठ में आयकर विभाग का छापा, 36 घंटे से बिल्डर के घर डटी है टीम, सदस्यों को बाहर जाने की नहीं इजाजत

नोयडा बेस कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक मुकेश पाल के घर मेरठ में शनिवार को 36 घंटे बाद भी आयकर विभाग की जांच जारी रही। शनिवार सुबह टीम ने मुकेश पाल से पूछताछ की। देर शाम तक जांच चलती रही। परिवार में किसी भी सदस्य को घर बाहर जाने की अनुमति नहीं दी गई।

ग्रेटर नोएडा ओमैक्स सिटी प्लाट नंबर 142 स्थित शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन के कार्यालय और मेरठ डी ब्लॉक शास्त्रीनगर स्थित बिल्डर मुकेश पाल के आवास सहित दिल्ली और बुलंदशहर में शुक्रवार सुबह 7:00 बजे जांच कार्यवाही शुरू की गई थी।

बताया गया कि मुकेश पाल का अयोध्या में भी कोई प्रोजेक्ट चल रहा है। शनिवार सुबह अयोध्या से मेरठ पहुंचे मुकेश पाल से आयकर टीम ने मुकेश पाल से पूछताछ की प्रक्रिया शुरू की, जो देर शाम तक जारी रही।
... और पढ़ें

हत्या के डेढ़ माह बाद हुई शव की पहचान, अंगूठी से हुआ अधेड़ की प्रेमकहानी का खौफनाक खुलासा

rakesh tikait
मुजफ्फरनगर मिमलाना रोड पर करीब डेढ़ माह पहले मिले शव की पहचान जालंधर निवासी सतपाल (50) के रूप में हुई है। सतपाल के मिमलाना निवासी एक युवती के साथ अनैतिक संबंध थे, अधेड़ उम्र और दूसरे वर्ग से होने के कारण परिजन संबंधों का विरोध कर रहे थे। इसी के चलते वह उसे लेकर मुजफ्फरनगर आए और उसकी हत्या कर शव एक खेत में फेंक दिया था। इस मामले में युवती और उसकी मां सहित छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सतपाल का शव करीब डेढ़ माह पहले मिमलाना रोड पर एक खेत में मिला था और पहचान नहीं होने पर पुलिस ने लावारिस के रूप में उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। शनिवार दोपहर पंजाब के जालंधर निवासी युवक लाड़ी  शहर कोतवाली पहुंचा और मृतक के शव पर मिली अंगूठी व कपड़ों के आधार पर शव की पहचान अपने पिता के रूप में की।
... और पढ़ें

मेरठ: वीजा दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल का निवासी है आरोपी, दो साथी फरार

लोगों को विदेश भेजने के लिए वीजा दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का शनिवार को मेरठ साइबर सेल ने पर्दाफाश किया। इस दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया, जबकि एक महिला समेत दो साथी फरार हैं।

प्रेसवार्ता के दौरान एएसपी सिविल लाइन सूरज कुमार राय ने बताया कि शास्त्रीनगर निवासी एनआरआई सागर गर्ग ने 30 सितंबर को कुवैत जाने के लिए ऑनलाइन वीजा का आवेदन किया। जिसके बाद उन्हें मोहित नाम के एक व्यक्ति का फोन आया।

मोहित ने बताया और वीजा दिलाने वाली कंपनी का कर्मचारी है। आरोप है कि वीजा दिलाने और 14 दिन सऊदी अरब में क्वारंटीन रहने की एवज में मोहित ने उनसे एक खाते में दो किस्तों में 61800 रुपये ट्रांसफर करा लिए।
... और पढ़ें

मेरठ में ताबड़तोड़ मुठभेड़, टॉप टेन में शामिल हिस्ट्रीशीटर और गो-तस्कर को लगी गोली

मेरठ के नौचंदी ग्राउंड में शनिवार सुबह पुलिस की गोकशों के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक गो-तस्कर को गोली लगी है। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में मीट बरामद हुआ है। वहीं मुठभेड़ की जानकारी लगते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घायल तस्कर के साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

मुंडाली में भी शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई थी। इस दौरान तीन बदमाशों ने मुंडाली थाना पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बदमाश बायें पैर में गोली लगने से घायल हो गया। 

एसओ मुंडाली रवि चंद्रवाल ने बताया कि बदमाश भूरे पुत्र अंते निवासी गोविंदपुरी थाना खरखौदा जनपद मेरठ के बायें पैर में गोली लगी। वह घायल होकर वहीं गिर गया। जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। फरार आरोपी गांव कायस्थ बड्ढ़ा के रहने वाले हैं। घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस, एक बाइक बरामद की है। वहीं कांबिंग के दौरान तीन खोखे मिले। 

यह भी पढ़ें: 
बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटे पुलिस अफसर

घायल बदमाश ने रविवार को मेरठ-गढ़ मार्ग पर भगवानपुर चट्टावन में गोकशी करना स्वीकार किया है। भूरे पर एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। यह खरखौदा थाने का टॉप टेन अपराधी है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

मेरठ: बहन के घर से लौट रहे तीन भाईयों को डंफर ने मारी टक्कर, एक की मौत

रोहटा लखवाया मार्ग पर सुबह सवेरे एक सड़क हादसे में तीन सगे भाईयों को डंपर ने टक्कर मार दी। जिसमें एक भाई की मौके पर हो गई। घायल दो भाईयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुस्साए परिजनों ने रोहटा रोड पर एक घंटे जाम लगा कर डंपर में भी तोड़फोड़ कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। 

लखवाया गांव निवासी जगबीर की बेटी आरती की शादी डूंगर गांव में हुई है। शुक्रवार रात में एक कार्यक्रम में डूंगर गांव गए हुए थे। शनिवार की सुबह जगबीर के तीनों बेटे अभिषेक (20), विशाल (15), पिंटू (14) शनिवार की सुबह साढ़े सात बजे एक ही बाइक पर लौट रहे थे।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के लखवाया गांव के पास बाइक को पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी। जिससे पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। गुस्साएं ग्रामीणों ने रोहटा रोड पर करीब एक घंटे जाम लगाकर डंपर में भी तोड़फोड़ कर दी। मृतक पिंटू कक्षा 9वीं का छात्र था। कंकरखेड़ा पुलिस पिता जगबीर की तहरीर पर केस दर्ज कर डंपर को कब्जे में ले लिया है। आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।
... और पढ़ें

Farmers protest UP: बिजनौर से डेढ़ हजार किसानों ने किया दिल्ली कूच, यूपी गेट पर डाला डेरा

पंजाब व हरियाणा के किसानों के समर्थन और कृषि कानून के विरोध में राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में डेरा डाल दिया है। भाकियू कार्यकर्ताओं को यूपी गेट पर पुलिस ने रोक लिया है। वहां से भी किसान दिल्ली जाने के लिए अड़े हुए हैं। भाकियू कार्यकर्ताओं ने कई जगह बैरीकेटिंग तोड़ी है। युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह का कहना है कि किसानों को रोकने के लिए ट्रैक्टर लगाए गए हैं लेकिन वे हर कीमत पर दिल्ली जाकर रहेंगे।

किसानों की पंजाब, हरियाणा के किसानों के समर्थन में बिजनौर जनपद में राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन ने तहसीलों में धरना दिया था। धरना शाम चार बजे तक था लेकिन किसानों ने धरना दो बजे ही खत्म करके दिल्ली कूच का एलान कर दिया था। जिले से 150 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने रात 11 बजे दिल्ली के लिए कूच किया। किसान पूरी रात ट्रैक्टर चलाते हुए शनिवार तड़के दिल्ली पहुंच गए। 
... और पढ़ें

यूपी: अवैध शराब बेचने वाले को होगी उम्रकैद की सजा, अब बनाई गई ये नई योजना

अवैध और नकली शराब की बिक्री नहीं रुकने से शासन ने सख्ती बरती है। ऐसे मामलों से बचने के लिए नई योजना बनाई गई है। इसी के तहत सभी शराब विक्रेताओं को आबकारी विभाग संयुक्त प्रांप आबकारी अधिनियम की संशोधित धारा 60क से न केवल अवगत कराएं बल्कि इससे जुड़ी नियमावली दुकान पर चस्पा होगी। नियमावली के तहत अवैध व नकली शराब बेचने पर उम्र कैद तक की सजा का प्रावधान है। 

जानी का मीरपुर जखेड़ी गांव हो या फिर रोहटा का डूंगर गांव, दोनों ही जगह अवैध शराब से हुई संदिग्ध मौत के बाद आबकारी विभाग को किरकिरी झेलनी पड़ी। इसके अलावा भी प्रदेश में कई जगह ऐसे ही मामले सामने आ चुके हैं जिसने अवैध शराब के विरुद्ध चलाई जा रही विभागीय मुहिम की पोल खोलने का काम किया। 

कई जगह लाइसेंसी दुकानों से अवैध शराब बेचे जाने की भी शिकायत मिली। शासन ने इन घटनाओं पर गंभीरता दिखाई है और सख्त निर्देश दिए हैं। अपर मुख्य सचिव की ओर से जारी आदेशों में संयुक्त प्रांत आबकारी अधिनियम की संशोधित धारा 60क और उत्तर प्रदेश आबकारी नियमावली 2002 में किए गए सजा के प्रावधानों से लाइसेंसी शराब विक्रेता को अवगत कराए जाने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें: 
खुशी के वक्त टूट पड़ी आफत, दुल्हन की विदाई से पहले बिगड़ी 40 बरातियों की हालत, तस्वीरें

मेरठ जनपद के सभी 471 दुकानदारों को आबकारी निरीक्षक नियमावली से अवगत करा रहे हैं। इस नियमावली को दुकान पर भी चस्पा करना है। जिला आबकारी अधिकारी आलोक कुमार ने बताया कि धारा 60क में सख्त सजा का प्रावधान है। अवैध शराब पीने के बाद अगर किसी की मृत्यु होती है या फिर उसको शारीरिक नुकसान होता है तो ऐसे में अवैध शराब बेचने वाले को उम्र कैद की सजा का भी प्रावधान है। नियमावली चस्पा करने का उद्देश्य दुकानदारों की जिम्मेदारी तय करना है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X