विज्ञापन

दिनदहाड़े वारदात को अंजाम, बदमाशों ने जबरन महिला को कार में बैठाया, थोड़ी दूर पर उतारा लेकिन...

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मऊ Updated Wed, 19 Feb 2020 08:34 PM IST
विज्ञापन
demo pic
demo pic - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
मऊ जिले के दोहरीघाट थाना से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर बुधवार को दिन दहाड़े हौसलाबुलंद कार सवार बदमाशों ने सारेआम हाइवे से एक महिला को जबरन कार में बिठा लिया। कुछ दूर जाने पर बदमाशों ने महिला से तीस हजार रुपये और 15 हजार का मोबाइल छीन लिया और महिला के कार से उतारकर भाग गए। महिला कस्बे में स्थित पीएनबी से तीन हजार रुपये निकाल कर घर जाने के लिए टेंपो का इंतजार कर रही थी। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है।
विज्ञापन

दोहरीघाट थाना क्षेत्र के गोंठा निवासी रविप्रभा राय पत्नी शैलेश राय ने कस्बे में की पंजाब नेशनल बैंक से 30 हजार रुपये निकाले। बैंक से रुपये लेकर महिला हाइवे पर आई और गोंठा जाने के लिए टेंपो का इंतजार करने लगी। इसी बीच एक बार उसके पास आकर रुकी।
कार सवार युवकों ने उससे पूछा कि कहां जाना है तो उसने बताया कि वह गोंठा जाएगी और टेंपा का इंतजार कर रही है। अभी टेंपो आ जाएगी तो हम चले जाएंगे। लेकिन महिला के मना करने के बाद भी युवकों ने बिना समय गंवाए महिला को कार के अंदर खींच लिया और कहा कि हम लोग गोंठा होकर ही आगे जाएंगे। लेकिन कुछ ही दूर आगे जाने के बाद कार चौहान चट्टी से मधुबन जाने वाली रोड पर मुड़ गई।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us