बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Business ›   Business Diary ›   watch big news in a click including MS Dhoni to endorse for this company

अब इस कंपनी के लिए प्रचार करेंगे धोनी, एक क्लिक में देखें उद्योग जगत की बड़ी खबरें

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Published by: ‌डिंपल अलवधी Updated Mon, 17 Jun 2019 03:30 PM IST

कर चोरी करने वाले अब महज जुर्माना देकर नहीं बच पाएंगे। सीबीडीटी ने इसके लिए नए दिशानिर्देश जारी किए हैं, जो आज से लागू हो गए हैं। इसके तहत कर चोरी के मामले में अदालत से बाहर कोई समझौता नहीं होगा। कर चोरी पर पूरा मुकदमा चलेगा और तय सजा भुगतनी पड़ेगी। 

ओमान सागर में तेल के दो टैंकरों पर हुए हमले के बाद अमेरिका और ईरान के बीच बढ़े तनाव के चलते कच्चे तेल की कीमतों में इजाफा होने लगा है। कच्चे तेल की कीमतों में 0.4 फीसदी का इजाफा हो गया है और फिलहाल यह 62.27 डॉलर प्रति बैरल के स्तर पर है। 

कोलकाता के यूको बैंक ने यशोवर्धन बिड़ला की एक कंपनी बिड़ला सूर्या लिमिटेड द्वारा 67 करोड़ रुपये का कर्ज न चुकाने के चलते उन्हें विलफुल डिफॉल्टर घोषित कर दिया है। कोलकाता के इस बैंक की स्थापना यश बिड़ला के परदादा घनश्याम दास बिड़ला ने की थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कोका कोला की ग्लोबल स्पोर्ट्स ड्रिंक, पावरऐड का प्रचार करेंगे। इकोनॉमिक टाइम्स की खबर के अनुसार तीन साल की यह डील करीब 15 करोड़ रुपये की होने का अनुमान है। 

विज्ञापन

Latest

Mere Alfaz

21 अप्रैल 2021

दिल का वजूद

Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X