विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Business ›   Business Diary ›   watch business news in a click including pension to Jammu Kashmir farmers

कश्मीर के लोगों को भी मिलेगा किसान पेंशन योजना का लाभ, देखें कारोबार और टेक की बड़ी खबरें

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 09 Aug 2019 04:53 PM IST

स्पाइसजेट को वित्त वर्ष की पहली तिमाही में मुनाफे के साथ ही आय में भी बढ़ोतरी हुई है। कंपनी ने शुक्रवार को जारी किए अपने परिणामों की घोषणा करते हुए कहा कि उसे पहली तिमाही में  262.9 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ है जबकि वित्त वर्ष 2019 की पहली तिमाही में कंपनी को 35.6 करो़ड़ रुपये का घाटा हुआ था।

BSNL ने अपने ग्राहकों को स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर बड़ा तोहफा दिया है। BSNL ने अपने 365 दिनों वाले प्लान की वैधता को 90 दिनों बढ़ा दी है। यह ऑफर अगस्त 14 अगस्त से लेकर 13 सितंबर 2019 तक रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को इसका फायदा मिलेगा। 
BSNL ने इस प्रमोशनल ऑफर के तहत सीमित समय के लिए 1,699 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को अपग्रेड किया है।

जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अनुच्छेद 370 और 35ए की समाप्ति के बाद अब यहां के निवासियों को भी केंद्र सरकार की किसान पेंशन योजना का लाभ मिलेगा। इसके लिए सरकार ने पूरे देश में रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है। इस योजना का लाभ पांच करोड़ किसानों को मिलेगा। केंद्र सरकार ने पांच जुलाई को पेश किए बजट में प्रधानमंत्री किसान मानधन योजना को शुरू करने की घोषणा की थी।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Election
  • Downloads

Follow Us