विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttarakhand ›   Dehradun ›   Unlock-5.0: Mussoorie Hotels 80 percent Rooms booked for weekend, see video

Unlock-5.0: वीकेंड के लिए पहाड़ों की रानी मसूरी 'फुल', होटलों में 80 फीसदी कमरे बुक, देखें वीडियो...

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून/ मसूरी Updated Tue, 29 Sep 2020 08:44 PM IST

पहाड़ों की रानी Mussoorie सैलानियों से गुलजार होने लगी है। सरकार के Covid 19 नियमों में ढील देते ही यहां Tourist की संख्या में इजाफा होने लगा है। अनलॉक-5 के पहले वीकेंड के लिए होटलों में 80 प्रतिशत कमरे अभी से बुक हो गए हैं। इससे छह महीने से आर्थिक संकट झेल रहे होटल संचालकों के चेहरे भी खिलने लगे हैं।
उत्तराखंड होटल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संदीप सहानी ने बताया कि शनिवार और रविवार को मसूरी के ज्यादातर पर्यटन स्थलों पर काफी भीड़ रही। अगले वीकेंड पर 80 प्रतिशत कमरो की बुकिंग होना अच्छा संकेत है। वहीं, कोतवाल देवेंद्र असवाल का कहना है कि पर्यटकों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सभी चौक-चौराहों पर पर्याप्त पुलिस तैनात की जा रही है। वीकेंड में जाम की स्थिति से निपटने के लिए प्लान तैयार किया जा रहा है। भले ही पर्यटकों को उत्तराखंड आने के लिए कोविड टेस्ट रिपोर्ट की अनिवार्यता से छूट दे दी गई है, लेकिन उनके लिए देहरादून स्मार्ट सिटी की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन का पालन जरूरी है। प्रशासन की पूरी कोशिश है कि जहां पर्यटकों के आनंद में कोई खलल न पड़े वहीं, कोविड19 संक्रमण से लड़ाई में भी कोई बाधा न आए।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X