विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   COMEDIAN RAJU SRIVASTAV WITH AMAR UJALA, GIVING LESSION TO PUBLIC ON CHALLAN AND SWACHHTA MISSION

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की अमर उजाला से खास बात, चालान- स्वच्छता पर हंसते-हंसते दी लोगों को सीख

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 16 Sep 2019 05:32 PM IST

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जो आम आदमी और रोजमर्रा की छोटी- छोटी घटनाओं पर व्यंग्य सुनाने के लिए देश-दुनिया में काफी मशहूर हैं। वो एक हास्य कलाकार होने के साथ-साथ अमर उजाला से खास बातचीत में उन्होंने अपने कुछ अजीबोगरीब फैंस के साथ हुए अनुभवों को शेयर किया तो साथ ही आजकल के चालान और स्वच्छता जैसे मुद्दों पर किस तरह हंसते-हंसाते लोगों को सीख दी। जानते हैं उन्हीं की जुबानी।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election