विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Lifestyle ›   Health & Fitness ›   VIDEO : dependency on protein powder is harmful for health cause untimely death study

VIDEO : सावधान! फिट रहने के लिए प्रोटीन शेक पर निर्भर हैं आप तो समय से पहले हो सकता ये हाल

1.4K Views
लाइफस्टाइल डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 05 May 2019 10:09 AM IST

खुद को फिट रखना अधिकतर लोगों की पहली प्राथमिकता बन चुकी है और ये अच्छी बात भी है। इसके लिए लोग जिम में पसीना बहाते हैं, योग करते हैं और अपनी डाइट का खास ध्यान रखते हैं। जब बात होती है डाइट कि तो जिम जाने वाले ज्यादातर प्रोटीन शेक पीते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज्यादा प्रोटीन शेक पीने से आपको कितना नुकसान हो रहा है। आगे की स्लाइड्स में पढ़ें। 

 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us