विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   World ›   interview with former diplomat and gulf issues expert talmiz ahmad iran-america conflict amar ujala

एक्सक्लूसिव: Iran और America के बीच युद्ध रोकने के लिए India उठाए जल्द कदम, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 07 Jan 2020 02:00 PM IST

अमेरिका और ईरान के बीच तल्खी कोई नई बात नहीं है। हाल में ईरान के जनरल कासिम सुलेमानी की अमेरिका द्वारा हत्या किए जाने के बाद से यह तनाव काफी बढ़ गया है। अमेरिका ने ईरान पर परमाणु हथियार विकसित करने के नाम पर पहले से ही कई आर्थिक प्रतिबंध लगा रखे हैं। अब सुलेमानी की हत्या के बाद ईरान ने अमेरिका से बदला लेने और दुनियाभर में अमेरिकी ठिकानों पर हमला करने की बात कही है। इस क्षेत्र में माहौल काफी तनावपूर्ण हो गए हैं। कुछ लोगों के अनुसार, तीसरे विश्वयुद्ध की आहट आने लगी है। ऐसे में भारत पर ईरान और अमेरिका की तल्खियों का कितना नुकसान होगा। इन्हीं मुद्दों पर अमर उजाला संवाददाता रमा सोलंकी ने बात की पूर्व राजदूत और खाड़ी मामलों के जानकार तलमीज अहमद से।  

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us