विज्ञापन

साइकिल पर गश्त कर रही है जंग पर उतारू 'कंगाल पाकिस्तान' की पुलिस, वीडियो वायरल

वर्ल्ड डेस्क, इस्लामाबाद Updated Thu, 29 Aug 2019 02:57 PM IST
विज्ञापन
साइकिल पर गश्त करती पाक पुलिस
साइकिल पर गश्त करती पाक पुलिस - फोटो : Twitter
ख़बर सुनें
जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म किए जाने के बाद से पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को घेरने की लगातार नाकाम कोशिश कर रहा है। पाक द्वारा एडी-चोटी का जोर लगाने के बावजूद भी कोई भी देश उसके समर्थन में नहीं आया।
विज्ञापन


इन सबके बीच पाकिस्तान के एक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है जो साइकिल पर सायरन लगाकर गश्त कर रहा है। इस वीडियो को प्रसिद्ध प्रसिद्ध लेखक, पत्रकार तारेक फतह ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'इकोनॉमी ड्राइव पर पाकिस्तानी पुलिस!'
हालांकि यह वीडियो कब का है यह स्पष्ट नहीं हो सका है। फिर भी पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति का अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है।
 


भुखमरी और गरीबी से जूझ रहा पाकिस्तान भारत को युद्ध की धमकी दे रहा है। गुरुवार को पाक ने बैलिस्टिक मिसाइल गजनवी का परीक्षण किया है। वहां के रेलमंत्री शाहिद रशीद जिनकी लंदन में पिटाई हुई थी वह लगातार युद्ध की धमकी दे रहे हैं।

इतना ही नहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी देश के नाम संबोधन में भारत से आखिरी दम तक युद्ध लड़ने का दंभ भरते नजर आए। भले ही पाकिस्तान के पास प्रधानमंत्री कार्यालय के बिजली के बिल का भुगतान करने के पैसे न हों। जिस कारण बिजली विभाग ने कनेक्शन काटने तक का नोटिस थमाया हुआ है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us