पीरियड्स के दिनों में ओरल सेक्स

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 05 Mar 2016 08:22 PM IST
Oral Sex on Your Period
- फोटो : getty images
ख़बर सुनें

सार

  •  मैन्स हेल्‍थ ने एक पोल के जरिए सर्वे करवाया
  • पीरियड्स के दौरान ब्लड वैजाइना से आता है ना कि क्‍ल्‍ीटोरिस से

विस्तार

हाल ही में मैन्स हेल्‍थ ने एक पोल के जरिए सर्वे करवाया जिसमें ये जानने की कोशिश की गई कि क्या लोग पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स करते हैं? वूमेंस हेल्‍थ ने इस पोल को प्रकाशित किया। जानिए, पोल के नतीजों में क्या निकल कर आया।

क्या कहते हैं पुरुष
एक पुरुष टेड एम का कहना है कि मुझे लगता है कि पीरियड्स के दौरान महिलाओं को ओरल सेक्स करने में कोई दिक्कत नहीं होती। बहुत से लोगों के लिए इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी फीमेल पार्टनर को पीरियड्स हो गए हैं और कई महिलाएं भी पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स को एंज्वॉय करती हैं।
वहीं ‌माइकल कहते हैं कि हम सबकी कुछ अपनी सीमाएं है। वे कहते हैं कि मैं निजी तौर पर कई ऐसे लोगों को जानता हूं जो पीरियड्स के दौरान भी महिलाओं के संग ओरल सेक्स करना पसंद करते हैं। हालांकि वे ये भी कहते हैं कि उन्होंने इस बात पर भी गौर किया है कि महिलाओं को पीरियड्स के दौरान ऑर्गेज्म कम ही होता है।

वहीं एक पुरुष का कहना है कि मैं अपनी पत्नी को पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स का सुख तभी देता हूं जब वो चाहती है।

डैन का कहना है कि बहुत से पुरुष बेवकूफ होते हैं उन्हें अंदाजा नहीं होता कि ब्लड आता कहां से है। दरअसल, पीरियड्स के दौरान ब्लड वैजाइना से आता है ना कि क्‍ल्‍ीटोरिस से। यदि आप ध्यान से ओरल सेक्स करेंगे तो आपकी लेडी लव को अच्छा लगेगा।

महिलाएं क्या सोचती हैं
एन्ना एम का कहना है कि मैं माहवारी के दौरान ओरल सेक्स नहीं करती लेकिन मैं इसके खिलाफ भी नहीं हूं।

वहीं मालयिका का कहना है कि यदि आप नहाने के तुरंत बाद ओरल सेक्स करो और सिर्फ क्‍ल्‍ूटोरिस पर जीभ फहराओं तो इसमें मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

वहीं सिवान एस का कहना है कि पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स को मैं बिल्कुल भी बर्दाशत नहीं कर सकती। मैं कभी भी अपने पार्टनर को पीरियड्स के दौरान मुंह‌ को वैजाइना तक नहीं ले जाने दूंगी। यहां तक की अंगुली को भी नहीं। हां, मैं पीरियड्स के दिनों में सेक्स कर सकती हूं।

एमी पी कहती हैं कि जब मैं जवान थी तो पीरियड्स के दौरान ओरल सेक्स करने को लेकर मुझे कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन अब मैं एक बच्चे की मां हूं तो मुझे ये सब बहुत असहज लगता है।

Spotlight

Election
  • Downloads

Follow Us