अब महिंद्रा भी बढ़ाएगी अपनी कारों की कीमत

नई दिल्ली/एजेंसी Updated Thu, 04 Apr 2013 03:40 PM IST
विज्ञापन
mahindra will icrease car price

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा महंगाई और उत्पादन लागत बढ़ने का हवाला देते हुए अपने कुछ मॉडलों की कीमतों में 1-2 फीसदी की बढ़ोतरी करने जा रही है।
विज्ञापन

महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रेसिडेंट (ऑटोमोटिव व फार्म इक्विपमेंट सेक्टर्स) पवन गोयनका ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि महंगाई और उत्पादन लागत बढ़ने के चलते हम जल्द ही 1-2 फीसदी की मूल्यवृद्धि की घोषणा करेंगे।
गोयनका ने यह स्पष्ट नहीं किया कि मूल्यवृद्धि का असर कंपनी के किन मॉडलों पर और कितना पड़ेगा। एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) टैक्स के बारे में उन्होंने कहा कि कंपनी वित्त मंत्रालय की ओर से इस मसले पर स्पष्टीकरण की प्रतीक्षा कर रही ही।
ऑटो कंपनियों के संगठन सियाम ने इस मुद्दे को वित्त मंत्रालय और भारी उद्योग एवं सार्वजनिक उद्यम मंत्रालय के समक्ष उठाया था।

गोयनका ने बताया कि महिंद्रा की एसयूवी और मल्टी पर्पज व्हीकल पर उत्पाद शुल्क का 27 फीसदी से बढ़कर 30 फीसदी होने का असर पड़ा है। बजट में एसयूवी गाड़ियों पर उत्पाद शुल्क में इस बढ़ोतरी की घोषणा की गई थी।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us