विज्ञापन

मोबाइल चोरी के आरोप में शख्स की पिटाई के बाद मिली अनोखी सजा, वीडियो वायरल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नालंदा Updated Sun, 02 Sep 2018 03:27 PM IST
विज्ञापन
Man thrashed and forced to lick spit from ground whose video is going viral
ख़बर सुनें
बेशक हम इस समय 21वीं सदी में जी रहे हैं लेकिन कुछ समय के अतंराल पर ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जिनसे हमारी आधुनिकता पर सवाल खड़े हो जाते हैं। ग्रामीण इलाकों की बात करें तो वहां आज भी अजीबो-गरीब सजा सुनाई जाती है। देश में कई जगहों पर आज भी खाप पंचायतों का बोलबाला है। जिनके तानाशाही फैसलों को मानना लोगों की मजबूरी बन जाता है।
विज्ञापन

ऐसे ही पंचायत के तानाशाही फैसले का एक वीडियो बिहार के नालंदा जिले से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पहले एक शख्स की बड़ी निर्दयता से पिटाई की जाती है। इसके बाद उसे जमीन पर थूक चाटने के लिए मजबूर किया जाता है। वीडियो से मिली जानकारी के अनुसार शख्स पर मोबाइल चोरी करने का आरोप है। इसी अपराध की उसे यह कड़ी सजा मिली है।
घटना नालंदा जिले के सिरनामा गांव पंचायत की है। कहा जाता है कि यह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है। वायरल वीडियो को देखकर लोग इसपर आपत्ति जता रहे हैं। इसी बीच पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं। पिछले साल भी इसी तरह की एक घटना नालंदा में हुई थी। जिसमें पीड़ित शख्स को जमीन से थूक चाटने के लिए कहा गया था।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us