पीयूः एबीवीपी के फेसबुक पेज से लाइव हो रहे थे रजिस्ट्रार, एनएसयूआई व इनसो ने डाला अड़ंगा

अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Mon, 18 May 2020 03:11 PM IST
विज्ञापन
फाइल फोटो
फाइल फोटो

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
लॉकडाउन के कारण छात्रों के दिमाग में तमाम सवाल चल रहे हैं। परीक्षा से लेकर नए एडमिशन प्रक्रिया को लेकर वह असमंजस की स्थिति में हैं। विद्यार्थियों की इस समस्या के समाधान के लिए एबीवीपी ने रजिस्ट्रार प्रो. करमजीत सिंह को फेसबुक पेज से लाइव होने का आग्रह किया।
विज्ञापन

तैयारी चल रहीं थी कि अचानक कुछ छात्र नेताओं ने अड़ंगा डाल दिया। विवाद न उपजे इसके लिए रजिस्ट्रार प्रो. करमजीत सिंह ने साफ कर दिया कि उनके लिए सभी स्टूडेंट एक जैसे हैं। आखिर में रजिस्ट्रार ने पीयू के फेसबुक पेज से छात्रों को लाइव होकर संदेश दिए और उनकी समस्याओं का समाधान किया।
एबीवीपी ने इसलिए बनाया था प्रोग्राम
पीयू का एबीवीपी संगठन वर्तमान में विद्यार्थियों की कई समस्याओं को लेकर फेसबुक लाइव करवा रहा है। विषय विशेषज्ञों के जरिये छात्रों को ज्ञान बांटा जा रहा है। इसके अलावा एबीवीपी के कुछ जानकार स्टूडेंट्स भी फेसबुक लाइव कर रहे हैं। वर्तमान में लॉकडाउन से विद्यार्थियों को उनके भविष्य की चिंता सता रही है। उनके जहन में तमाम सवाल घूम रहे हैं। पीयू में एग्जाम होंगे या नहीं, नए प्रवेश की प्रक्रियाएं क्या होंगे।

उसकी जानकारी विद्यार्थियों को कैसे मिलेगी। इन सभी सवालों का भार बढ़ा तो एबीवीपी ने रजिस्ट्रार प्रो. करमजीत सिंह से संपर्क साधा। उनसे अनुरोध किया कि फेसबुक पेज से वह लाइव आएं और छात्रों की समस्याओं का समाधान करें। रजिस्ट्रार प्रो. करमजीत सिंह ने हामी भर दी। एबीवीपी रविवार को शाम छह बजे यह लाइव करवाने जा रही थी। इससे पहले ही कुछ छात्र नेताओं ने अड़ंगा डाल दिया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

इसलिए डाला अड़ंगा.. एबीवीपी का टैग बन रहा था रोड़ा

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us