पंजाब यूनिवर्सिटी के 250 शिक्षकों के व्हाट्सएप ग्रुप पर एक चेयरमैन ने डाली पोर्न वीडियो, हंगामा

सुशील कुमार, चंडीगढ़ Updated Fri, 03 Apr 2020 12:28 PM IST
विज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
पूरा विश्व इस समय कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। कोई संदेश लिखकर लोगों को जागरूक कर रहा है तो कोई लोगों को राशन बांट रहा है। देश के भविष्य के बारे में सोचा जा रहा है, लेकिन पीयू के एक व्हाट्सएप ग्रुप में कुछ ओर ही चल रहा है। पीयू में शिक्षकों की ओर से चार साल पहले बनाए गए इस ग्रुप में एक विभाग के चेयरमैन ने पोर्न वीडियो डाल दी। जैसे ही महिला व पुरुष शिक्षकों ने देखा तो हंगामा खड़ा हो गया।
विज्ञापन

पुटा अध्यक्ष प्रो. राजेश गिल को पता लगा तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया और उनका कड़ा संदेश एडमिन प्रो. रवि महाजन ने ग्रुप में डाला। संदेश में कानूनी कार्रवाई की मांग की गई। कार्रवाई की बात सामने आते ही जिम्मेदारों ने ग्रुप को डिलीट कर दिया। मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंच गया है। अब वह शिकायत का इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद जांच शुरू होगी।
बिखर गया परिवार की तरह पीयू कंसर्न ग्रुप
चार साल पहले प्रो. रवि महाजन ने व्हाट्सएप ग्रुप पीयू कंसर्न नाम से बनाया। यह ग्रुप शिक्षकों की सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए बनाया गया था। साथ ही लोगों को अधिक से अधिक जानकारी शेयर करने के लिए किया गया था।

इस ग्रुप पर लोगों की समस्याओं का भी निस्तारण होता था। समय-समय पर इस ग्रुप के एडमिन बढ़ते रहे। आज संख्या इसकी एक दर्जन से अधिक पहुंच गई है। इस ग्रुप के पीयू के एक पूर्व वीसी भी एडमिन हैं। यह ग्रुप बेहतर काम कर रहा था। मर्यादा भी इसकी बनी हुई थी।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

मामला दबाने के लिए डाली गईं कई अन्य पोस्ट

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us