इन्द्रीः रेड क्रॉस सोसायटी की बस पहुंची कॉलेज, विद्यार्थियों को किया जागरूक, दिखाई शॉर्ट मूवी

अमर उजाला नेटवर्क, इन्द्री(करनाल) Updated Tue, 03 Mar 2020 04:03 PM IST
विज्ञापन
रेड क्रॉस सोसायटी की बस पहुंची कॉलेज
रेड क्रॉस सोसायटी की बस पहुंची कॉलेज - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
शहीद उधम सिंह राजकीय महाविद्यालय मटक माजरी, इन्द्री में मंगलवार को रेड क्रॉस सोसायटी की बस पहुंची। इस बस को रेड क्रॉस सोसायटी के 100वें स्थापना वर्ष के अवसर पर गत 28 फरवरी को राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य द्वारा हरी झंडी दिखाकर रेड क्रॉस सोसायटी, करनाल से रवाना किया गया था।
विज्ञापन

इस बस का उद्देश्य जनसाधारण को रेड क्रॉस सोसायटी द्वारा की जाने वाली गतिविधियों से अवगत करना और इनमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करना था। इसी कड़ी में बस मंगलवार को कॉलेज पहुंची और विद्यार्थियों को जागरूक किया। कॉलेज के करीब 100 विद्यार्थियों को रेड क्रॉस सोसायटी पर बनी शॉट मूवी दिखाई गई। उन्हें सोसायटी द्वारा की जाने वाली गतिविधियों के बारे में बताया गया और उन्हें इनमें हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया गया।
कॉलेज प्राचार्य डॉ. राजीव गुप्ता ने सरकार द्वारा चलाए गए समाजसेवी कार्यों की सराहना की। रेड क्रॉस सोसाइटी की कन्वीनर प्रोफेसर डॉ. रीटा अरोड़ा ने भी विद्यार्थियों को ऐसी गतिविधियों में हिस्सा लेने से होने वाली पर्सनैलिटी डवलपमेंट के बारे में बताया। इस अवसर पर करनाल से आए डॉ. धीमान, प्रोफेसर निशा, डॉ. सोनिया व अन्य प्राध्यापक विशेष रूप से उपस्थित रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us