विज्ञापन
विज्ञापन
प्रतिष्ठित ज्योतिषाचार्यों से जानें वर्ष 2021 में होने वाली शुभ - अशुभ घटनाएं !
astrology

प्रतिष्ठित ज्योतिषाचार्यों से जानें वर्ष 2021 में होने वाली शुभ - अशुभ घटनाएं !

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

युवती को जन्मदिन पार्टी में बुलाया, चलती कार में किया दुष्कर्म, साढ़े तीन घंटे बाद फेंक कर भागे

लुधियाना के सबसे पॉश इलाके में बुधवार की रात चलती कार में विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया गया। करीब साढ़े तीन घंटे तक आरोपी पीड़िता को लेकर राजगुरु नगर की गलियों में घूमते रहे। आरोपी रात तीन बजे उसे फेंककर फरार हो गए। पीड़िता ने मोबाइल से पुलिस को घटना की सूचना दी। थाना सराभा नगर पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए। इसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

शहर निवासी पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह पहले एक होटल में काम करती थी। वहां उसकी पहचान लुधियाना के न्यू बीआरएस नगर में रहने वाले प्रशांत शुक्ला मूल निवासी गांव लक्ष्मणपुर पिलख जिला कानपुर (उत्तर प्रदेश) के साथ हो गई। बुधवार की रात करीब 9.15 बजे आरोपी प्रशांत ने उसे फोन कर बताया कि उसके दोस्त रोहित कुमार का जन्मदिन है।

 जन्मदिन की पार्टी में वह भी आ जाए। इस पर वह घर से एक्टिवा लेकर फिरोजपुर रोड स्थित शराब ठेके के साथ बने अहाते में पहुंच गई। रात 11.30 बजे तक पार्टी में शामिल सभी लोगों ने शराब पी और खाना खाया। पार्टी में शामिल अन्य लोग चले गए तो वह भी अपने घर जाने की तैयारी करने लगी। 
... और पढ़ें

रोहतक : 20 लाख रुपये के लेनदेन में पहलवान से मारपीट फिर जहर देकर हत्या

बुधवार को किराये के कमरे में संदिग्ध हालात में मृत मिले पहलवान की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। बीस लाख रुपये के लेनदेन के विवाद में पहलवान की मारपीट कर और जहर देकर हत्या की गई थी।

मृतक के परिजनों ने हिंद केसरी अखाड़ा के संचालक व उसके दो बेटों समेत पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को दी शिकायत में सूरजमल ने बताया कि वह गांव रिटौली का रहने वाला है। वे तीन भाई हैं। जिसमें सबसे छोटा भाई शिवकुमार (25) था। वह न्यू जनता कॉलोनी स्थित सुरेश पहलवान के हिंद केसरी अखाड़ा में अभ्यास करता था। शिवकुमार राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी भी था।
... और पढ़ें

लुधियाना : शराब पी रहे तीन दोस्तों में हुई कहासुनी तो दो ने मिलकर एक को मार डाला

लुधियाना के ढंढारी कलां इलाके की ईश्वर कालोनी के एक बेहड़े में रहने वाले तीन दोस्तों ने बुधवार की रात एक साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के दौरान कहासुनी होने पर दो दोस्तों ने मिलकर गिन्नी शर्मा (30) की तेजधार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गए। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या करने के आरोपी नंदराम और लवलीश कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक के भाई मनोज शर्मा ने बताया गिन्नी शर्मा मजदूर का काम करता है। उसका अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। इसलिए वह अलग रह रहा था। बुधवार की रात गिन्नी अपने दोस्त नंदराम और लवलीश कुमार के साथ अपने कमरे में बैठे शराब पी रहा था। इस दौरान उनकी आपस में किसी बात को लेकर तकरार हो गई। इस पर नंदराम और लवलीश ने मिलकर गिन्नी से मारपीट शुरू कर दी।

इसके बाद दोनों ने तेजधार हथियार से गिन्नी के सिर पर हमलाकर उसकी हत्या कर दी। दोनों आरोपी नशे की हालत में ही वहां से भाग गए। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। इंस्पेक्टर मोहम्मद जमील ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत पर नंदराम और लवलीश कुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गुरुवार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस रिमांड में पूछताछ कर हत्या करने के कारण की जानकारी करेगी। 
... और पढ़ें

शिमला घूमने जा रहे दिल्ली निवासी तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, दो की हालत बेहद नाजुक

शिमला घूमने जा रहे दिल्ली निवासी तीन दोस्तों की हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग-44 शाहाबाद के समीप मोहन पेट्रोल पंप के पास देर रात हुआ। बताया जा रहा है कि गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद गलत दिशा में चली गई और दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई।

दुर्घटना के समय गाड़ी में पांच दोस्त सवार थे। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर लगते ही तीन दोस्तों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दो की हालत गंभीर है। उन्हें आदेश मेडिकल अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

चिकित्सकों के अनुसार उनकी हालत बहुत नाजुक बनी है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को एलएनजेपी अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष में भिजवाया दिया है और परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामला दर्जकर लिया है और आगे की जांच जारी है।
... और पढ़ें
हादसे में क्षतिग्रस्त कार। हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

झज्जर में हरियाणा रोडवेज की बस ट्राले से टकराई, दो की मौत, सात लोग घायल

झज्जर-बहू झोलरी मार्ग पर नौगांवा गांव के पास रोडवेज की बस व ट्राले की आमने-सामने की टक्कर में बस यात्री व ट्रक चालक की मौत हो गई है। बस चालक व कंडक्टर समेत सात यात्री घायल हैं। पांच घायलों को झज्जर के सामान्य अस्पताल से रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। दो यात्रियों का झज्जर के सामान्य अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। हादसा इतना तेज था कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच और कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक चालक की पहचान बिरधाना गांव निवासी मनजीत पुत्र रणवीर सिंह के रूप में हुई है। हादसा सुबह 5:40 बजे हुआ। रोजवेज बस बहू झोलरी से चंडीगढ़ जा रही थी।
... और पढ़ें

होशियारपुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक से निजी बस भिड़ी, दो की मौत, नौ यात्री घायल

छत्तीसगढ़ से काम की तलाश में जम्मू-कश्मीर जा रही मजदूरों से भरी एक निजी बस सोमवार को देर रात जालंधर-जम्मू हाईवे पर दसूहा के पास ट्रक से जा भिड़ी। इसमें एक दंपती की मौत और नौ लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग प्रवासी मजदूर थे जो काम की तलाश में पांच हजार रुपये प्रति व्यक्ति देकर बस में सवार हुए थे। 

मृतकों की पहचान सतीश यादव और उसकी पत्नी निवासी जिला रायगढ़ (छत्तीसगढ़) के रूप में हुई है। बस में सवार लोगों ने बताया कि ड्राइवर को छपकी आ गई थी, जिससे यह हादसा हो गया। बस ड्राइवर हादसा होते ही मौके से फरार हो गया है। 

जानकारी के अनुसार बस छत्तीसगढ़ से जम्मू जा रही थी। जब वह दसूहा के एचपी पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो सड़क के किनारे एक खडे़ ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। वहीं टक्कर के चलते ट्रक आगे एक सफेदे के पेड़ से जा टकराया। 

दसूहा पुलिस ने घायल यात्रियों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों की पहचान राजेश्वरी, डाकेश्वर, सुनीता, चैन सिंह, धनी लाल, शशि बाई, राजीव बाई, अमन और पूनी लाल के रूप में हुई। जांच अधिकारी एएसआई जग्गा सिंह ने बताया कि बस का ड्राइवर श्मशेर निवासी छत्तीसगढ़ हादसे के बाद फरार हो गया। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्जकर लिया गया है। 
 
बस ड्राइवर का था सातवां चक्कर
जांच अधिकारी एएसआई जग्गा सिंह ने बताया कि यह बस शनिवार को छत्तीसगढ़ से चली थी। इस रूट पर यह बस लगातार चक्कर लगा रही थी। ड्राइवर का यह लगातार सातवां चक्कर था। लंबा रूट होने के बावजूद वह अकेला ही बस चला रहा था। उसके साथ न तो कोई कंडक्टर था न ही सहचालक। 
... और पढ़ें

पंजाब : चंडीगढ़ जा रहे विधायक सुशील रिंकू की गाड़ी नवांशहर में हादसाग्रस्त

नवांशहर-चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर मंगलवार सुबह कस्बा जाडला के पास जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू की गाड़ी हादसाग्रस्त हो गई। हादसे में सुशील रिंकू को मामूली चोटें आई हैं। उनका ड्राइवर नवांशहर अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने ड्राइवर के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू चंडीगढ़ जा रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी की ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जांच अधिकारी एएसआई बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने ड्राइवर विक्की के बयान पर ट्रैक्टर चालक गांव जाडली निवासी गुरिंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
... और पढ़ें

छह माह पहले छेड़खानी, अब एसिड से हमला, 38 मिनट का इंतजार...तबाह हुई महिला की जिंदगी

हादसाग्रस्त कार।

पिता के पास आया फोन, कहा- घर जाकर देखो, पहुंचे तो बेड पर मिली बेटे की लाश

हरियाणा के पानीपत की धूप सिंह नगर कॉलोनी में मंगलवार की सुबह 30 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके गले और पेट पर चोट के निशान मिले। माता-पिता ने बहू पर ही बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सुबह करीब 8:30 बजे धूप सिंह नगर कॉलोनी निवासी ब्रह्मपाल के पास बेटे अनिल की साली का फोन आया। उसने कहा कि घर जाकर अपने बेटे को देखो। 

माता-पिता घर पहुंचे, जहां अनिल का शव उसके कमरे में बेड पर पड़ा था। उसके गले और पेट पर चोट के निशान थे, उसे पीटा गया था। पिता ब्रह्मपाल ने बताया कि अनिल संजय चौक पर पर्दों की सिलाई का काम करता था। सोमवार की रात नौ बजे वह घर आया था और खाना खाने के बाद सभी सोने चले गए थे। 

मंगलवार सुबह सात बजे वह और अनिल की मां ईशवती खेत घास लेने गए थे। जहां पर अनिल की साली का फोन आया। बहू ने फोन करके कुछ नहीं बताया, जबकि उन दोनों के पास फोन हैं। अनिल के पड़ोस में ही उसके चार भाई भी रहते थे, बहू ने उन्हें भी कॉल नहीं किया।

 माता-पिता और चारों भाई घर पहुंचे और बहू से अनिल की मौत के बारे में पूछा तो उसके कुछ भी बताने से मना कर दिया और रोने लगी। अपना फोन भी छिपा दिया। भाइयों ने पुलिस को बुलाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। जिसकी रिपोर्ट आने बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। फिलहाल शिकायत नहीं मिली है। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। - सतीश वत्स, डीएसपी मुख्यालय।
... और पढ़ें

पुलिस की वर्दी में लुटेरों ने की वारदात, परिवार को बंधक बनाया फिर 30 तोला सोना लूटा

पंजाब में फिरोजपुर के मक्खू के मेन बाजार स्थित एक घर में रविवार की सुबह सवा छह बजे पुलिस वर्दी में घुसे तीन लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया। लुटेरे घर से तीस तोले सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गए। विरोध करने पर लुटेरों ने परिवार के मुखिया को किरच मारकर जख्मी कर दिया। लुटेरे जाते समय घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) और मोबाइल फोन साथ ले गए। थाना मक्खू पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित रणजीत सिंह निवासी मक्खू ने बताया उसका घर मेन बाजार में है। रविवार की सुबह सवा छह बजे घर की बेल बजी। उसके बेटे ने घर का गेट खोला। गेट के बाहर एक स्विफ्ट कार के पास तीन लोग खड़े थे। उन लोगों ने कहा कि पुलिस वाले हैं। घर में घुसते ही आरोपियों ने पिस्तौल निकाल ली और परिवार के सभी सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया। रणजीत के मुताबिक उसने विरोध किया तो किरच से वार कर जख्मी कर दिया। 

लुटेरे घर से लगभग तीस तोले सोने के जेवरात, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। रणजीत सिंह को स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मामले की तफ्तीश कर रहे एएसआई नरेंदर सिंह के मुताबिक पीड़ित रणजीत सिंह की शिकायत पर तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेकर लुटेरों का सुराग लगाया जा रहा है। जल्द ही लुटेरे गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।
... और पढ़ें

नशा तस्करों को पकड़ने वाला डीएसपी हवालात में, महिला के साथ होटल से पुलिस ने दबोचा

पानीपत में महिला के चेहरे पर फेंका तेजाब, जलन से तड़पती हुई नाले में जा गिरी, हालत गंभीर

हरियाणा के पानीपत से आई एक खौफनाक खबर ने सबका दिल दहला दिया। यहां की देशराज कॉलोनी में 35 वर्षीय विवाहिता पर बाइक सवार दो युवक एसिड फेंककर फरार हो गए। महिला एसिड की जलन और गंध से बेहोश हो गई। उसकी हालत गंभीर है। फैक्टरी के लोग एसिड अटैक की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे।

उसे पहले एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से सिविल अस्पताल लाया गया। वहां उसकी हालत बिगड़ने लगी, इसके बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। किला थाना पुलिस ने फैक्टरी के आसपास पूछताछ की। महिला कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। इस अटैक के बाद देशराज कॉलोनी में सनसनी फैल गई है।

राजीव कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय विवाहिता देशराज कॉलोनी स्थित एक कंबल फैक्टरी में काम करती है। वह शाम करीब साढ़े छह बजे फैक्टरी से काम खत्म करके घर के लिए निकली थी। वह फैक्टरी से महज 20 मीटर आगे ही पहुंची थी कि वहां पहले से ही बाइक सवार दो युवक खड़े थे। महिला जैसे ही बाइक सवार युवकों के पास से गुजरी, दोनों ने उसके चेहरे पर एसिड डाल दिया और फरार हो गए।
... और पढ़ें

दोस्त की लड़ाई में बचाने पहुंचा युवक, आरोपियों ने बेल्ट से पीटा, दिल में चाकू मारकर हत्या की

हरियाणा के पानीपत के हरि सिंह चौक पर रविवार रात डेढ़ बजे एक युवक के साथ कुछ युवक पुरानी रंजिश के तहत मारपीट कर रहे थे। इसी बीच युवक का दोस्त बीच बचाव करने के लिए आया तो आरोपियों ने युवक को छोड़ दिया और दोस्त को पकड़कर पहले बेल्ट से पीटा और फिर चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

युवक के दिल, पेेट, कमर समेत चार जगह पर चाकुओं से वार किए गए। मृतक का भाई वारदात से 50 मीटर दूर था लेकिन जब तक वह दौड़कर पहुंचा तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

वधावाराम कॉलोनी निवासी विकास उर्फ विक्की पुत्र राजकपूर ने बताया कि वह और उसका छोटा भाई अंकित (21) दोनों बाइक पर सवार होकर रात एक बजे हनुमान सभा देखने के लिए हरि सिंह चौक पर गए थे। जहां उनका चचेरे भाई संदीप भी मौजूद था। हनुमान सभा में करीब डेढ़ बजे उन्हें बबलू मिला, जिसके साथ जयनारायण उर्फ गोली निवासी हरि सिंह कॉलोनी, विशाल निवासी विजय नगर व अन्य युवक हाथापाई कर रहे थे। छोटा भाई अंकित उन्हें छुड़वाने के लिए गया।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X