पहले पत्नी और साली के बेटे की हत्या की फिर जहर निगल थाने पहुंचा आरोपी, बताई जा रही ये वजह

संवाद न्यूज एजेंसी, मोरिंडा (पंजाब) Updated Wed, 03 Jun 2020 07:19 PM IST
विज्ञापन
सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर।

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें

सार

  • साली और दूसरी भांजा भी हमले में गंभीर, पीजीआई चंडीगढ़ किया रेफर 
  • ससुराल में रहता था आरोपी आलम, पत्नी के चरित्र पर करता था संदेह 

विस्तार

मोरिंडा के वार्ड-1 निवासी व्यक्ति ने अपनी पत्नी, साली और उसके दो नाबालिग बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में उसकी पत्नी और एक बच्चे की मौत हो गई। उसकी साली और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वारदात के बाद आरोपी ने भी जहरीला पदार्थ निगल लिया और आपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है। आरोपी की पहचान आलम जोगी के रूप में हुई है। 
विज्ञापन

चमकौर साहिब के डीएसपी सुखजीत सिंह विर्क ने बताया कि बबली पत्नी सिकंदर लाल निवासी वार्ड नंबर एक मोरिंडा ने पुलिस को बताया कि उनकी तीन लड़कियां जसप्रीत कौर, सुवीना और काजल हैं। सबसे छोटी लड़की काजल का विवाह करीब ढाई साल पहले आलम जोगी निवासी जंडियाला के साथ हुआ था। वह उनके पास ही रहता था। उसका एक सात माह का बच्चा भी है। 
यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन, सोनू सूद, करीना, मिल्खा, हरभजन समेत कई शख्सियतों ने गाया ‘मिशन फतेह’

दूसरी लड़की सवीना अपने दो बच्चों साहिल (12) और बॉबी (14) को ननिहाल में छोड़कर किसी रिश्तेदारी में चली गई। उसके दोनों बच्चों की देखभाल तीसरी लड़की जसप्रीत और नानी करती थी। आलम जोगी अपनी पत्नी काजल पर शक करता रहता था। इसी कारण उनमें कई माह से झगड़ा चल रहा था। मंगलवार की रात को जोगी ने अपनी पत्नी काजल, साली जसप्रीत कौर, साहिल और बॉबी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। काजल और साहिल की मौत हो गई। जसप्रीत कौर और बॉबी गंभीर घायल हो गए। 

उन्हें सरकारी अस्पताल मोरिंडा ले जाया गया। वहां से उन्हें चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया। थाना प्रमुख सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी सरकारी अस्पताल मोरिंडा में दाखिल है। उसने क्या खाया इसके बारे में रिपोर्ट आने पर पता चलेगा। उसके खिलाफ मामला दर्जकर लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल रूपनगर भेज दिया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us