भैंस बांधने को लेकर झगड़ा, फौजी ने पड़ोसी मारा

ब्यूरो/अमर उजाला, संगरूर Updated Sat, 19 Dec 2015 05:51 PM IST
विज्ञापन
indian army soldier murdered neighbourhood after dispute

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
भैंस बांधने को लेकर झगड़ा हुआ तो छुट्टी पर आए फौजी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना पंजाब के संगरूर की है। फौजी ने अपने पड़ोसी पर कस्सी से वार किया। पुलिस ने फौजी के तीन परिवार के सदस्यों खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के बाद फौजी अपने परिवार सहित फरार है।
विज्ञापन

गांव चोटियां के सरपंच गुरमेल सिंह ने बताया कि फौजी कुलदीप सिंह कुछ समय पहले ही छुट्टी काटने के लिए गांव आया हुआ था। उसके परिवार का अपने पड़ोसी बशीर खान के साथ गली में भैंस बांधने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसका पंचायत ने समझौता भी करवा दिया था, लेकिन शुक्रवार को दोबारा इन दोनों में तकरार हो गई।
गुस्से में आग बबूला हुए फौजी कुलदीप सिंह कस्सी उठाकर बशीर खान पर हमला कर दिया। इस हमले में बशीर खान की पत्नी राज बेगम और उसका छोटा लड़का अकबर खान गंभीर घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए तत्काल मूनक के अस्पताल में लेजाया गया, जहां बशीर खान और उसकी पत्नी की गंभीर हालत के मद्देनजर पटियाला के लिए रेफर कर दिया, जहां पहुंचने पर डाक्टरों ने बशीर खान को मृतक घोषित कर दिया।
बताया जाता है कि बशीर खान अपने घर में लकड़ी के खिलौना बनाने का काम करते था और मेलों में उन्हें बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। लहरा थाना के प्रभारी गुरबभजन सिंह ने बताया कि मृतक बशीर खान के बड़े लड़के अनवर खान के बयानों के आधार पर फौजी कुलदीप सिंह, उसके पिता छोटा सिंह और पत्नी कुलदीप कौर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से फौजी अपने परिवार सहित घर को ताला लगाकर फरार हो गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us