एडम जम्पा ने कहा- पांड्या के सामने फेल हो गए मेरे सारे प्लान, चूक हुई तो होगा ये हाल

amarujala.com- Presented by: नवीन चौहान Updated Tue, 19 Sep 2017 11:54 PM IST
विज्ञापन
एडम जम्पा
एडम जम्पा

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर एडम जांपा ने माना कि हार्दिक पांड्या के आगे उनकी योजना धरी रह गई। वह अपनी योजनाओं को लागू करने में ही विफल रहे। पहले वनडे में जांपा के एक ओवर में 24 रन गए थे जिसमें हार्दिक पांड्या के लगातार तीन छक्के शामिल थे। यह ओवर मैच का टर्निंग प्वाइंट माना गया था। एक समय भारतीय टीम ने 87 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे लेकिन उसके बाद पांड्या (83) और महेंद्र सिंह धोनी (79) ने 118 रन की साझेदारी कर भारतीय टीम की जीत की नींव रख दी थी। ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले वनडे में डकवर्थ लुईस नियम से 26 रन से हार गई थी।   
विज्ञापन

जांपा ने कहा कि मुझे बड़ा नाज था कि मैं दबाव में अच्छी गेंदबाजी करता हूं लेकिन उस दिन मैं पांड्या के खिलाफ वैसी गेंदबाजी नहीं कर पाया जैसी मुझे करनी चाहिए थी। उन्हें स्ट्राइक से हटाना जरूरी था लेकिन मैंने तीन गेंदें उनके बल्ले के करीब फेंक दी। हार्दिक जैसे खिलाड़ी के आगे अगर आप चूकोगे तो गेंद बाहर जाएगी। वह काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। ऑस्ट्रेलिया के 25 वर्षीय मुख्य स्पिनर ने कहा कि उपमहाद्वीप में गेंदबाजी करते समय गेंद की लंबाई काफी महत्वपूर्ण हो जाती है। ऑस्ट्रेलिया में अगर आप गेंद की लेंथ में थोड़ी चूक करते भी हो तो मैदान के आकार के कारण बच सकते हो लेकिन यहां गेंद की लंबाई काफी महत्वपूर्ण है। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

ऐसा तो वॉर्न के साथ भी हुआ होगा  

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us