विज्ञापन

आईसीसी ने पूर्व ऑलराउंडर जोगिंदर को सराहा, वर्दी पहनकर कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं जंग

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 30 Mar 2020 08:17 AM IST
विज्ञापन
जोगिंदर शर्मा
जोगिंदर शर्मा - फोटो : ट्विटर
ख़बर सुनें
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में योगदान देने के लिए भारत के क्रिकेटर से पुलिस अधिकारी बने जोगिंदर शर्मा की प्रशंसा की। पाकिस्तान के खिलाफ 2007 विश्व टी-20 फाइनल के अंतिम ओवर में जीत दिलाने वाले जोगिंदर हरियाणा पुलिस में डीएसपी (पुलिस उपाधीक्षक) हैं। देश में कोविड-19 से निपटने के लिए इस समय 21 दिन का लॉकडाउन है। वह इस कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को घर में रहने को कह रहे हैं और लॉकडाउन का पालन कराने में लगे हैं।
विज्ञापन



आईसीसी ने शनिवार को जोगिंदर की क्रिकेटर और पुलिस अधिकारी के तौर पर फोटो साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘क्रिकेट करिअर के बाद पुलिसकर्मी के तौर पर भारत के जोगिंदर शर्मा उनमें शामिल हैं जो वैश्विक स्वास्थ्य संकट में अपना योगदान दे रहे हैं।’ छत्तीस साल के इस खिलाड़ी ने 2004 से 2007 के बीच चार वनडे और इतने ही टी-20 खेले थे। क्रिकेट से संन्यास के बाद वह पुलिस सेवा से जुड़ गए थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us