coronavirus: BCCI के बाद अब कर्नाटक क्रिकेट संघ ने खोली तिजोरी, एक करोड़ रुपये की मदद

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 29 Mar 2020 05:25 PM IST
विज्ञापन
कर्नाटक क्रिकेट संघ
कर्नाटक क्रिकेट संघ - फोटो : ट्विटर
ख़बर सुनें

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (KSCA) कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में देश को 1 करोड़ रुपये देगा। कोविड-19 महामारी के खिलाफ यह क्रिकेट बोर्ड केंद्र और राज्य सरकार को 50-50 लाख रूपये दान करेगा। केएससीए प्रवक्ता ने कहा, ‘केएससीए बीसीसीआई के जरिए प्रधानमंत्री के नागरिक सहायता और आपात स्थिति राहत कोष में 50 लाख रूपये और मुख्यमंत्री कर्नाटक सरकार राज्य राहत कोष में 50 लाख रूपये का योगदान करना चाहता है। यह दान केंद्र और राज्य की आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करने और भारतीय नागरिकों की रक्षा करने तथा कोविड-19 से निपटने के लिए अनुसंधान को प्रोत्साहित करने में योगदान देने के लिए है। हम अन्य जरूरी सहयोग मुहैया कराने के लिये भी प्रतिबद्ध हैं।’

विज्ञापन

BCCI ने दिए 51 करोड़
दुनिया के सबसे अमीर और शक्तिशाली क्रिकेट बोर्ड BCCI ने शनिवार को 51 करोड़ रूपये का दान दिया था। 2 हजार 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की नेटवर्थ वाले BCCI को बीते दिनों ट्विटर पर काफी ट्रोल किया जा रहा था। तमाम खेल प्रेमी यह जानना चाहते थे कि आखिर संकट की इस घड़ी में भारतीय क्रिकेट बोर्ड आगे क्यों नहीं आ रहा। केएससीए के अलावा कुछ अन्य राज्य संघों जैसे बंगाल क्रिकेट संघ, मुंबई क्रिकेट संघ और सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने भी मदद दी है।

 

 

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us