Cricket Cricket

जिस टीम ने कराई थी IPL में एंट्री, अब हरप्रीत सिंह ने छोड़ा उसी का साथ

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 07 Aug 2018 01:44 PM IST
विज्ञापन
MP looses his best batman Harpreet Singh Bhatia to Chhattisgarh

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स समेत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम में रह चुके हरप्रीत सिंह ने अब अपने लिए नई टीम चुन ली है। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में मध्यप्रदेश की टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले हरप्रीत अब अपने घरेलू राज्य छत्तीसगढ़ की टीम से खेलते नजर आएंगे।
विज्ञापन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से आने वाले हरप्रीत ने मध्यप्रदेश के लिए 49 प्रथम श्रेणी मैच में 42.49 की औसत से रन बनाए हैं तो 51 ए-लिस्ट मुकाबलों में उनका एवरेज तकरीबन 44 का रहा है। यही वजह थी कि डेब्यू के बाद से वह मध्यप्रदेश रणजी टीम के स्थायी सदस्य थे। 
अंडर-19 विश्व कप में भारतीय टीम के सदस्य रहे हरप्रीत का छत्तीसगढ़ जैसी नई टीम के साथ जुड़ने से वहां के खिलाड़ियों में उत्साह का माहौल है। दूसरी ओर इसे मध्यप्रदेश के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। एमपीसीए (मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन) ने हरप्रीत को इस संबंध में एनओसी भी जारी कर दी है।
हरप्रीत साल 2016-17 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सर्वाधिक रन स्कोरर थे। 4 मुकाबलों में 145 के स्टाइक रेट से उन्होंने 211 रन बनाए थे। विजय हजारे ट्रॉफी में भी हरप्रीत ने 629 रन बनाकर अपनी ऑलराउंड प्रतिभा से चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा था। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X