विज्ञापन

क्रिस गेल या विराट कोहली नहीं ये खिलाड़ी हैं IPL के सबसे खतरनाक बल्लेबाज?

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 28 Mar 2020 11:11 PM IST
विज्ञापन
विराट कोहली-क्रिस गेल
विराट कोहली-क्रिस गेल - फोटो : social Media
ख़बर सुनें
कोरोनावायरस के कारण आईपीएल 2020 पर संकट के बादल मंडराए हुए हैं। फिलहाल दुनिया की इस सबसे महंगी क्रिकेट लीग को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसी कम ही उम्मीद है कि हालात सुधरने के बाद आईपीएल का पूरा सत्र देखने को मिले। इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई चाइनामैन ब्रेड हॉग ने IPL के तीन सबसे खूंखार खिलाड़ियों का नाम बताया है और आश्चर्यजनक रूप से विराट और क्रिस गेल जैसे दिग्गज इससे बाहर हैं।
विज्ञापन

पावरप्ले के लिए दौरान तीन सबसे खतरनाक खिलाड़ियों की सूची में हॉग ने ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर, सुरेश रैना और इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को चुना है। हॉग की माने तो वार्नर मैदान की ओर शॉट जमाना जानते हैं और वह विकेट के बीच भी तेजी से दौड़ते हैं। सुरेश रैना को शामिल करने के पीछे हॉग का मत था कि यह खिलाड़ी तह-तब रंग दिखाता है जब चेन्नई सुपरकिंग्स को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है। राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले बटलर अपने अनोखे शॉट्स के लिए मशहूर हैं और इस विकेटकीपर बल्लेबाज की यही खूबी ब्रेड हॉग को पसंद है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us