टी-20 विश्व कप को रद्द करना एक विकल्प : संगकारा 

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Updated Sun, 31 May 2020 06:04 AM IST
विज्ञापन
Postponing T20 World Cup To Next Year Is Also One Option says Kumar Sangakkara

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
श्रीलंका के महान बल्लेबाज कुमार संगकारा को लगता है कि इस साल टी-20 विश्व कप को रद्द करना एक विकल्प है क्योंकि कोविड-19 महामारी से जुड़े कई सवालों के जवाब अभी नहीं मिल पा रहे हैं। प्रतिष्ठित मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी)के अध्यक्ष संगकारा का मानना है कि स्थिति पर नजर रखने की जरूरत है।
विज्ञापन

बृहस्पतिवार का आईसीसी की बैठक में ऑस्ट्रेलिया मे होने वाले इस टूर्नामेंट पर फैसला 10 जून तक टाल दिया गया। श्रीलंका के इस पूर्व कप्तान ने कहा, ‘हर दिन नई चीजें सीखने और देखने को मिल रही है।
इसलिए हमें इंतजार करना होगा। एक विकल्प यह है कि इस साल इसे रद्द कर दे या अगले साल के लिए टाल दे। हमें इसके आगे की प्रक्रियाओं को ध्यान में रखना चाहिए जिसमें खिलाड़ियों और दर्शकों की स्वास्थ्य और सुरक्षा सुनिश्चित करना होगा।’ संगकारा ने कहा कि इस महामारी को लेकर अभी कई ऐसे सवाल हैं जिसके जवाब मिलना बाकी है।
उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा, ‘असल मुद्दा यह है कि वायरस के साथ क्या होने वाला है। क्या यह ‘सार्स’ और ‘मर्स’ की तरह गायब हो रहा है, या यह कुछ ऐसा है जो बदलते मौसम के साथ वापस आएगा।’ उन्होंने कहा, ‘क्या हमें इस विशेष वायरस या समय-समय पर इससे अलग प्रकार के विकसित वायरस के साथ रहना होगा।’ श्रीलंका के इस पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि अभी किसी के पास इन सवालों का जवाब है। समय के साथ स्थिति और अधिक स्पष्टत होगी।’
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us