IPL के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी रहे प्रवीण तांबे कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेलना चाहते हैं

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 26 Jun 2020 02:09 PM IST
विज्ञापन
Pravin Tambe applies for Caribbean Premier League draft but has to retire first for BCCI NOC

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
मुंबई के अनुभवी लेग स्पिनर प्रवीण तांबे ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग खिलाड़ियों के ड्राफ्ट के लिए अपना नाम भेजा है, लेकिन जब तक वह भारतीय घरेलू क्रिकेट से संन्यास नहीं ले लेते। बीसीसीआई से उन्हें अनुमति मिलने की उम्मीद नहीं है।
विज्ञापन

बीसीसीआई ने तांबे को केकेआर के लिए आईपीएल में खेलने की अनुमति नहीं दी क्योंकि वह अबु धाबी में एक अमान्य टी-10 लीग में खेले थे। बोर्ड के नियमों के अनुसार किसी भी खिलाड़ी को दूसरे देश में घरेलू टी-20 लीग खेलने की अनुमति तभी मिलेगी, जब वह इंडियन प्रीमियर लीग समेत सभी तरह के घरेलू क्रिकेट से संन्यास लें।
आईपीएल के 13वें सीजन के लिए तांबे को कोलकाता नाइटराइडर्स ने उनकी बेस प्राइस 20 लाख में खरीदा था। तांबे पिछली बार 2016 में इस लीग में खेले थे। प्रवीण तांबे ने साल 2018 में संन्यास का एलान करते हुए मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) को इस्तीफा दे दिया था। विदेशी लीग खेलने के बाद उन्होंने इस्तीफा वापस लेकर मुंबई लीग में भाग लिया था। युवराज सिंह ने भी कनाडा में वैश्विक टी-20 लीग खेलने से पहले यही किया।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us