रणजी ट्रॉफीः बंगाल की वापसी, गुजरात ने गोवा पर कसा शिकंजा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 21 Feb 2020 10:19 PM IST
विज्ञापन
-
-

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
रूस कलारिया ने पहले शतक (118*) जड़ा जिससे गुजरात ने रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में गोवा के खिलाफ अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 602 रन बनाकर घोषित कर दी। इसके बाद कलारिया ने दूसरी ही गेंद पर गोवा को झटका दे दिया। नतीजा दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक गोवा ने मात्र 46 रन पर अपने दो विकेट गंवा दिए थे।
विज्ञापन

ओपनर सुमिरन अमोनकर (00) को कलारिया ने अपनी गेंद पर कैच किया। दूसरे सलामी बल्लेबाज वैभव गोवेकर (00) भी खाता नहीं खोल पाए। उन्हें गजा ने पंचाल के हाथों कैचआउट करवाया। स्टंप के समय स्मित पटेल 15 और कप्तान अमित वर्मा 31 रन बनाकर क्रीज पर थे। इससे पहले गुजरात ने चार विकेट पर 330 रन से आगे खेलना शुरू किया।
पिछले दिन के अविजित बल्लेबाज चिराग (49) और पार्थिव (124) जल्द पवेलियन लौट गए। इसके बाद कलारिया ने अक्षर पटेल (80) के साथ सातवें विकेट के लिए 130 और चिंतन गजा (56) के साथ आठवें विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी की। कलारिया ने अपनी पारी में 185 गेंदों का सामना कर 14 चौके और एक छक्का जड़ा।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

चिराग के शतक से सौराष्ट्र ने बनाए 419 रन

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us