IPL-10: पंजाब के 'किंग्स' के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेंगे सुपरजायंट

amarujala.com- Presented by: पवन नाहर Updated Sat, 08 Apr 2017 12:13 PM IST
विज्ञापन
ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल - फोटो : Youtube

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
पहले मैच में शानदार जीत से शुरुआत करने वाली राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की टीम शनिवार को आईपीएल-10 में किंग्स इलेवन पंजाब के सामने होगी। टीम की कमान स्टीव स्मिथ के हाथों में है जिन्हें महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर दायित्व सौंपा गया है। स्मिथ की नाबाद 84 रन की पारी से पुणे ने बृहपतिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ सात विकेट से जीत हासिल की थी।
विज्ञापन

पिछले सीजन में पुणे की टीम का प्रदर्शन बेहतर नहीं रहा था। टीम निचले से दूसरे पायदान सातवें नंबर पर रही थी। उसके बाद अंतिम स्थान किंग्स इलेवन का था। पुणे के स्पिनरों इमरान ताहिर और एडम जांपा ने मुंबई के खिलाफ अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अब कप्तान स्मिथ को अपने तेज गेंदबाजों अशोक डिंडा और दीपक चाहर से भी उम्मीद रहेगी कि वह विपक्षी टीमों के बल्लेबाजों की रनगति पर कुछ अंकुश लगाएं।
इस बार आईपीएल की बोली में सबसे महंगे बिके ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने पहले मैच में एक विकेट लेने के अलावा 21 रन भी बनाए जिसमें तीन चौके शामिल थे। अजिंक्य रहाणे ने भी 60 रन की अच्छी पारी खेली। धोनी को ज्यादा कुछ करने का मौका ही नहीं मिला। स्मिथ ने पारी के अंतिम ओवर में दो छक्के मारकर मेजबान दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

दोनों टीमों को मिले हैं नए कप्तान

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us