सचिन ने धोनी को दी अनोखे शतक पर बधाई, कहा- इस बार विकेट के सामने किया कारनामा

amarujala.com- Presented by: नवीन चौहान Updated Mon, 18 Sep 2017 03:27 AM IST
विज्ञापन
सचिन
स‌चिन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

विज्ञापन

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में 88 गेंद पर 79 रन बनाए। इसी के साथ ही उनके नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 अर्धशतक पूरे हो गए। धोनी का वनडे में ये 66वां अर्धशतक था। टेस्ट में वो 33 और टी-20 में एक अर्धशतक जड़ चुके हैं। वह सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली के बाद ये उपलब्धि हासिल करने वाले भारत के चौथे और दुनिया के 14वें बल्लेबाज हैं। वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले कुमार संगाकारा के बाद दूसरे विकेट कीपर बल्लेबाज हैं। उनकी इस उपलब्धि पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी है।


सचिन ने धोनी को ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा, धोनी का एक और शतक! लेकिन इस बार विकेट के सामने! अर्धशतकों का शतक पूरा करने पर बधाई माही।





सचिन ने इससे पहले धोनी को श्रीलंका में विकेट के पीछे स्टंपिंग का शतक पूरा करने पर भी बधाई दी थी सचिन ने तब ट्वीट कर लिखा था,
कौन कहता है कि बिजली दोबारा नहीं कड़कती? आज यह 100वीं बार चमकी! शाबास धोनी, इसमें इजाफा होने दीजिए।  


 

सचिन ने इससे पहले धोनी को श्रीलंका के खिलाफ करियर का 300वां वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने पर भी बधाई दी थी। तब सचिन ने कहा था, 300वीं बार वनडे कैप पहनना निश्चित तौर पर अपने आप में एक विशिष्ट उपलब्धि है। आशा करता हूं आज आपके लिए आज का दिन बेहतरीन होगा।  

Wearing the ODI cap for the 300th time is definitely a special achievement! Hope you have a great game today, @msdhoni! #Dhoni300


विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us