विज्ञापन
MyCity App MyCity App

Coronavirus Uttarakhand: दो जमातियों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज, दिल्ली मरकज से लौटने के बाद घर में छिपे थे दोनों

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रुड़की Updated Tue, 07 Apr 2020 05:17 PM IST
विज्ञापन
Coronavirus in uttarakhand: Attempt to Murder case Registered on Two jamaat in roorkee
- फोटो : फाइल फोटो
ख़बर सुनें

सार

  • एक जमाती कोरोना पीड़ित का रिश्तेदार, युवक के साथ गया था दिल्ली
  • पुलिस ने दोनों को किया क्वारंटीन, परिजनों को किया है होम क्वारंटीन

विस्तार

उत्तराखंड के रुड़की में जमात से लौटकर घर में छिपने और अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने के मामले में पुलिस ने दो जमातियों पर हत्या के प्रयास समेत आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों को क्वारंटीन कर दिया है। साथ ही इन दोनों के परिवार वालों को भी होम क्वारंटीन कर दिया है। इनके संपर्क में आने वालों को भी पुलिस चिन्हित कर रही है।
विज्ञापन

वहीं, स्वास्थ्य विभाग ने दोनों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं। निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने वाले जमातियों को प्रदेश में लगातार चिन्हित किया जा रहा है, लेकिन कई जमाती दिल्ली से लौटने के बाद घरों में छिपे हैं। पुलिस लगातार जमातियों से सामने आने की अपील कर रही है। बावजूद इसके कई जमाती सामने नहीं आ रहे हैं।
इस पर डीजीपी अनिल रतूड़ी ने चेतावनी दी थी कि छह अप्रैल के बाद ऐसे जमातियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। इसके बाद कई जमाती सामने आए। वहीं, चेतावनी के बावजूद रुड़की के दो जमाती घरों में ही छिपे रहे। इन दोनों ने पुलिस को अपने जमात से लौटने की कोई जानकारी नहीं दी।
एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि रुड़की के ईमली रोड निवासी हाजी नसीर अहमद दस मार्च को निजामुद्दीन मरकज में गए थे। यहां वह 12 मार्च तक दिल्ली में रहे। इतना ही नहीं कोरोना पॉजीटिव पाए गए पनियाला गांव  निवासी युवक के साथ भी हाजी नसीर दिल्ली में रहे। हाजी नसीर अहमद कोरोना पॉजीटिव युवक के रिश्तेदार भी हैं। 12 मार्च के बाद वे अपने घर लौटे थे।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

संपर्क में आने वाले किए जा रहे चिन्हित

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us