MyCity App MyCity App

विकासनगर: 22 साल छोटे प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने कर डाली पति की हत्या, सिर में मारी थी गोली

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देहरादून Updated Mon, 06 Apr 2020 11:24 PM IST
विज्ञापन
Wife and Her Boyfriend Done Husband Murder Brutally in Love Affair In vikasnagar

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें

सार

  • पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार, असलहे की तलाश में जुटी पुलिस

विस्तार

देहरादून के विकासनगर में जुडली आदूवाला गांव में हुई जनकू की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। यह खुलासा कोतवाली पुलिस ने वारदात के बाद 24 घंटे में ही कर दिया। एसपी देहात परमिंदर डोभाल के अनुसार हत्या सिर में गोली मारकर की गई। जनकू की पत्नी चेतन और उसके प्रेमी रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। खास बात यह कि प्रेमी मृतक की पत्नी से 22 साल छोटा है। हत्या में इस्तेमाल किए गए असलहे की पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने खुलासे करने वाली पुलिस टीम को 2500 रुपये इनाम देने की घोषणा की है।
विज्ञापन

शक तो पुलिस को वारदात के बाद से ही जनकू की पत्नी चेतन पर था। वजह थे हालात जिसमें बगल में सोए पति की हत्या होना और पत्नी को पता न लगना। चेतन पर शक जनकू के पिता मोल्हड़ पुत्र लाल सिंह निवासी जुडली ने भी जताया था। पुलिस को दी तहरीर में उन्हेंने चेतन (42) के साथ-साथ पड़ोस में रहने वाले रविंद्र (20) पर भी शक जाहिर किया था। पुलिस ने रविंद्र पुत्र रीठू को हरिपुर तिराहा हरबर्टपुर के पास और पत्नी चेतन को उसके घर से हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वे जल्द ही टूट गए और हत्या करना स्वीकार कर लिया।
आरोपी के पास से मृतक का मोबाइल फोन बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि उनके बीच प्रेम संबंध दो माह पूर्व जंगल में बने थे। उसके बाद से दोनों जनकू को रास्ते से हटाने का प्लान बना रहे थे। इसके लिए रविंद्र ने गांव निवासी शिवकुमार से असलहा भी खरीदा। रविंद्र शनिवार रात चेतन के घर पहुंचा। वहां चेतन ने जनकू के मरने के बाद जमीन और मकान बेचने की बात कही तो रविंद्र अपने घर से असलहा लेकर जनकू के घर पहुंचा। देर रात करीब तीन बजे उसने गोली मारकर जनकू की हत्या कर दी और उसका मोबाइल लेकर भाग गया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

पत्नी के बयान से बढ़ा शक

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us