रेलवे में निकली हैं स्टाफ नर्स की नौकरियां, आज है आवेदन की आखिरी तारीख

जॉब डेस्क,अमर उजाला Updated Sat, 30 May 2020 05:40 PM IST
विज्ञापन
रेलवे में स्टाफ नर्स की नौकरी
रेलवे में स्टाफ नर्स की नौकरी

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
Eastern Railway Recruitment 2020: पूर्वी रेलवे ने हावड़ा डिविजन स्थित ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल में कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर और नर्सिंग सुपरिंटेंडेंट (स्टाफ नर्स) के कुल 50 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। इन पदों के लिए आवेदन करने की कल आखिरी तारीख है। अगर आपने अभी तक इन नौकरियों के लिए आवेदन नहीं किया है, तो 31 मई तक हर हाल में कर लें। इन नौकरियों के लिए पूर्वी रेलवे द्वारा व्हाट्सएप या टेलीफोन के माध्यम से इंटरव्यू लिया जाएगा।
विज्ञापन

अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन ईमेल के जरिए कर सकते हैं। अभ्यर्थी अपने सारे डॉक्यूमेंट स्कैन करते  [email protected] पर मेल करके इन नौकरियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर और नर्सिंग सुपरिंटेंडेंट (स्टाफ नर्स) पद के लिए उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग निर्धारित की गई है। अलग-अलग पद के लिए उम्र सीमा भी अलग-अलग निर्धारित की गई है। स्टाफ नर्स के लिए 40 नौकरियों निकली हैं जिनमें प्रति माह वेतन 44900 रुपये निर्धारित किया गया है। 
इसी तरह से कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर (सीएमपी) के लिए 10 पद निकाले गए हैं जिनमें प्रति माह  75000 रुपये वेतन निर्धारित किया गया है। स्टाफ नर्स के लिए उम्र सीमा 20 से लेकर 40 साल तय की गई है। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास बीएससी नर्सिंग और एमएससी नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए। सीएमपी पद के लिए 53 साल उम्र निर्धारित की गई है। ये सभी नौकरियां पश्चिम बंगाल के लिए हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन

 रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us