बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

अनीता राज का छोटे परदे पर बड़ा धमाका, 'छोटी सरदारनी' में निभाएंगी महिला सरपंच का किरदार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: shrilata biswas Updated Tue, 02 Jul 2019 09:51 AM IST
विज्ञापन
anita raj
anita raj - फोटो : file photo

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
महिला सशक्तिकरण और महिला प्रधान मुद्दों की हवा इन दिनों छोटे परदे को भी खूब हिला रही है। ऐसा ही एक नया धारावाहिक है 'छोटी सरदारनी' जिसमें अपने बच्चे के अधिकारों के लिए समाज से लड़ती एक मां मेहर की कहानी दिखाई जाएगी। धारावाहिक में में मशहूर अभिनेत्री अनीता राज भी अरसे बाद परदे पर दिखाई देंगी।
विज्ञापन


धारावाहिक छोटी सरदारनी में लीड निभा रहीं निमरत कौर। इस किरदार को लेकर निमरत कहती हैं, "करियर की शुरूआत में ही मेहर जैसा प्रभावशाली किरदार निभाकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। जिंदगी के विभिन्न पड़ावों पर ठोकर खाने के बावजूद यह किरदार खुद को बखूबी संभालता है और मेहर ढिल्लन नाम की यह महिला अपने बच्चे और परिवार को बचाने के लिए एक साधारण लड़की से बहादुरनी बनती है। मेहर का किरदार दिल को छू जाने वाला है और एक पंजाबी लड़की होने के कारण छोटी सरदारनी का किरदार निभाने मेरे लिए थोड़ा आसान था।" 


इस धारावाहिक में मेहर की मां कुलवंत कौर का मशहूर अभिनेत्री अनीता राज निभा रही हैं। अमर उजाला से बातचीत में वह कहती हैं, "मैं इस धारावाहिक में गांव की सरपंच बनी हूं जो एक महत्वाकांक्षी महिला है। वह अपने राजनीतिक हितों को साधने के लिए मेहर की शादी सरबजीत से करवाना चाहती है। कुलवंत कौर का किरदार काफी मजबूत और रोचक किरदार है। मुझे ये किरदार निभाने में मजा आ रहा है।"

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us