फुकरे और अंकुर पर भारी 'मैन ऑफ स्टील'

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Mon, 17 Jun 2013 03:23 PM IST
विज्ञापन
box office report of man of steel and fukrey

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
इस शुक्रवार बॉलीवुड की दो और हॉलीवुड की एक फिल्म रिलीज हुई। कमाई के मामले में हॉलीवुड फिल्म 'मैन ऑफ स्टील' हिंदी की दोनों फिल्मों पर भारी पड़ी है।
विज्ञापन

सुपरमैन सीरिज की नयी 'मैन ऑफ स्टील' पूरी दुनिया की तर्ज पर ही भारत में सफल हुई। इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में खूब कमाई की। पूरी दुनिया में अब तक यह फिल्म 125 मिलियन डॉलर की कमाई कर चुकी है।
भारत में भी इस फिल्म का रिस्पॉन्स अच्छा है। दो अन्य हिंदी फिल्म होने के बाद भी इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया। यह फिल्म शुरू के तीन दिनों में लगभग 20 करोड़ कमाने में सफल रही है।
फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस की गई प्रयोगधर्मी फिल्म 'फुकरे' ने रिलीज होने के बाद धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ी। इस फिल्म ने अपने पहले तीन दिनों में लगभग 10 करोड़ की कमाई की है।

इस फिल्म ने पहले दिन 2.62 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरूआत की। रिलीज के दूसरे दिन इस फिल्म ने लगभग सवा तीन करोड़ और रविवार को चार करोड़ कमाए। कोई बड़ी स्टारकॉस्ट न होने के बावजूद इस कलेक्शन को अच्छा माना जा रहा है।

विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म 'अंकुर अरोड़ा मर्डर केस' ने अच्छी शुरुआत नहीं की है। सत्य घटना से प्रेरित इस फिल्म ने अपने शुरुआती तीन दिनों में पांच करोड़ से कम आमदनी की है।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us