बटला हाउस एनकाउंटर वाले डीसीपी संजीव यादव के लुक में दिखे जॉन अब्राहम, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 30 Nov 2018 01:30 PM IST
विज्ञापन
BATLA HOUSE
BATLA HOUSE - फोटो : Nikhil Advani Instagram

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
'सत्यमेव जयते' के बाद जॉन अब्राहम निखिल आडवानी की फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म दिल्ली के बटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है। इस फिल्म में जॉन के साथ मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं। फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है लेकिन नाम को लेकर अभी भी सस्पेंस है। फिल्म में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में हैं।
विज्ञापन


बटला हाउस पर आधारित ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज की जायेगी। पिछले दिनों फिल्म से जॉन का लुक भी रिलीज किया गया था, जिसमें वो वर्दी पहने और चश्मा लगाए बहुत ही कड़क मिजाज में नजर आ रहे थे। अब एक बार फिर जॉन का ऐसा ही लुक सामने आया है। जॉन की ये तस्वीर फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवानी ने शेयर की है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Loving what I get to do!!! Was 15yrs of #KalHoNaaHo yesterday and there are so many people that I need to thank that have helped me reached this juncture. Most importantly @karanjohar @dharmamovies #blessed #lovingmywork #filmshoot #tellingstories #havingfun #BatlaHouse @thejohnabraham @emmayentertainment @johnabrahament @tseries.official @onlyemmay @madhubhojwani @its_bhushankumar

A post shared by Nikkhil Advani (@nikkhiladvani) on



क्या था बटला हाउस एनकाउंटर
दिल्ली सीरियल ब्लास्ट के कुछ ही दिनों बाद 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के बटला हाउस इलाके में पुलिस और कथित चरमपंथियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में साजिद और आतिफ नाम के दो लड़के मारे गए थे जिन्हें पुलिस ने चरमपंथी बताया था जबकि दो आतंकी मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार कर लिया गया था। एक आतंकी भागने में सफल रहा था हालांकि बाद में 2010 में उसे आजमगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया था। एनकाउंटर में घायल इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की इलाज के दौरान मौत गई थी। बता दें कि इस एकाउंटर को कुछ नेताओं ने फर्जी करार दिया था जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X