बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

अदालत में ऋचा चड्ढा से माफी मांगने को तैयार हुईं थीं पायल घोष, अब सोशल मीडिया पर बदले तेवर, कहा- कुछ गलत नहीं बोला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Wed, 07 Oct 2020 09:59 PM IST
विज्ञापन
पायल घोष, अनुराग कश्यप, ऋचा चड्ढा
पायल घोष, अनुराग कश्यप, ऋचा चड्ढा - फोटो : instagram: iampayalghosh/ anuragkashyap10/ therichachadha

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि उन्होंने अपने बयान पर ऋचा चड्ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है। चड्ढा के वकील ने कहा कि वह माफीनामा स्वीकार करती हैं। लेकिन कोर्ट से बाहर आते ही पायल घोष के तेवर अचानक बदल गए और उन्होंने ऋचा माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया।
विज्ञापन


बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान ऋचा चड्ढा से माफी मांगने के लिए तैयार हुईं अभिनेत्री पायल घोष के तेवर अब बदल गए हैं। पायल ने सोशल मीडिया पर लिखा है- उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। पायल अपने ट्वीट में लिखती हैं-  मैं किसी से माफी नहीं मांग रही। मैंने ना तो कुछ गलत किया है और ना ही किसी के खिलाफ कोई गलतबयानी की है। मैंने वही कहा, जो अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा था।


पायल घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। पायल घोष ने साल 2013 में अनुराग कश्यप के ऊपर अपने साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। 


पायल घोष ने अपने जिस वीडियो में अनुराग पर आरोप लगाया था, उसमें हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा का भी नाम लिया था। ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उन्होंने अभिनेत्री पायल घोष को गलत तरीके से उनका (ऋचा चड्ढा का) नाम घसीटने के आरोप में कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस का कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने  1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का केस कर दिया था।

न्यायमूर्ति ए के मेनन ने पायल घोष के वकील नितिन सतपुते से पूछा कि क्या उनकी मुवक्किल ऋचा चड्ढा के खिलाफ अपने बयान वापस लेना चाहती हैं। इस पर पायल घोष के वकील नितिन सपपुते ने कहा कि उनकी मुवक्किल (पायल घोष) अपने बयान को वापस लेने और ऋचा चड्ढा से माफी मांगने के लिए तैयार हैं। अदालत ने 12 अक्तूबर को अगली सुनवाई की तारीख तय की है। लेकिन पायल के ट्वीट के बाद ये साफ है कि वह माफी नहीं मांगने वाली हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us