इस कन्नड़ फिल्म में इंदिरा गांधी बनकर रवीना करेंगी बड़े परदे पर वापसी

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 28 May 2019 06:25 PM IST
विज्ञापन
Raveena Tandon
Raveena Tandon - फोटो : file photo

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
साउथ के सुपरस्टार यश जो पिछले साल आई फिल्म केजीएफ से हिन्दी दर्शकों के दिलों में भी जगा बना चुके हैं अब इस फिल्म के सीक्वल पर जोरों शोरों से काम कर रहे है। काफी बड़े बजट की इस फिल्म के सीक्वल का निर्देशन भी केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील ही कर रहे हैं। फिल्म को बनने में तो अभी समय है, लेकिन फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। काफी समय से बड़े परदे से दूर रह चुकी रवीना टंडन इस फिल्म से वापसी करने वाली हैं। इससे भी बड़ी बात यह है कि रवीना इस फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। 
विज्ञापन

इस फिल्म के साथ वे कन्नड़ फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। रवीना के पति अनिल ठडानी इस फिल्म के हिंदी वर्जन के डिस्ट्रीब्यूटर हैं। यही नहीं फिल्म के दूसरे भाग में संजय दत्त भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। गौरतलब है कि केजीएफ दो भागों में बनाई गई थी जिसका उसका दूसरा चैप्टर(सीक्वल) भी जल्द आएगा।
केजीएफ को दरशकों ने इसलिए पसंद किया क्योंकि फिल्म में न सिर्फ दमदार अभिनय था बल्कि दमदार एक्शन भी था। इसके अलावा इस फिल्म पर निर्माता निर्देशकों को इतना विश्वास था कि उन्होंने इसे पांच भाषाओं में रिलीज किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ख़ूब कमाई की।
आपको बता दें कि, केजीएफ को हिंदी ऑडियंस का खूब प्यार मिला था। फिल्म केजीएफ शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ज़ीरो के साथ सिनेमाघरों में उतरी थी। इसके बावजूद फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X
  • Downloads

Follow Us