संजू के प्रशंसकों का मुंबई पहुंचना शुरू, प्रस्थानम के टीजर लॉन्च के साथ कटेगा स्पेशल बर्थडे केक

मुबंई डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 28 Jul 2019 04:09 PM IST
विज्ञापन
sanjay dutt
sanjay dutt - फोटो : file photo

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
फिल्म इंडस्ट्री में संजू बाबा के नाम से मशहूर अभिनेता संजय दत्त अपने 60वें जन्मदिन क पूर्वसंध्या पर पहले से कहीं ज्यादा आत्मविश्वास से भरे और हौसलों से लबरेज दिखाई दिए। बांद्रा स्थित उनके आवास पर शुभचिंतकों और परिचितों का आना जाना शुक्रवार से ही जारी है। लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं और संजू बाबा मुस्कुराकर सबकी दुआएं कबूल भी कर रहे हैं।
विज्ञापन

सोमवार को संजय दत्त की नई फिल्म प्रस्थानम का टीजर रिलीज हो रहा है। फिल्म के टीजर लॉन्च की तैयारी भी काफी खास रखी गई है। मान्यता दत्त ने अपने पति के लिए इस दिन एक खास केक मंगवाया है। ये केक संजय दत्त अपने देश भर से आए खासमखास प्रशंसकों के साथ काटने वाले हैं। इन प्रशंसकों को खास न्यौता देकर मुंबई बुलाया गया है।
वहीं, संजय दत्त की अगली फिल्म प्रस्थानम के टीजर की भी रिलीज से पहले ही काफी तारीफें हो रही हैं। साउथ की इसी नाम की हिट फिल्म की रीमेक के तौर पर बनी निर्देशक देवा कट्टा की इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अली फजल, मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ के भी अहम किरदार हैं। फिल्म का बड़ा हिस्सा लखनऊ औऱ उसके आसपास शूट हुआ है और सूत्रों की मानें तो फिल्म पूरी तरह से संजय दत्त के असली तेवरों के साथ बनी है।
संजय दत्त कुछ दिन पहले ही ऊटी में अपनी एक और फिल्म सड़क 2 का शेड्यूल पूरा करके लौटे हैं। अपने पसंदीदा निर्देशक महेश भट्ट के साथ अरसे बाद काम करके संजू काफी खुश बताए जाते हैं। महेश भट्ट की फिल्मों नाम, सड़क, कब्जा और गुमराह ने संजय दत्त को सुपरस्टार बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X