EXCLUSIVE: बंटी और बबली 2 में दिखेगी ये जोड़ी, इस नई हीरोइन और डायरेक्टर के साथ शुरू हुई शूटिंग

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Updated Tue, 17 Dec 2019 06:04 AM IST
विज्ञापन
Mulgi Shravari, Siddhant Chaturvedi
Mulgi Shravari, Siddhant Chaturvedi - फोटो : amar ujala mumbai

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने आखिर उस खबर पर मुहर लगा दी है, जिसे अमर उजाला आपको काफी पहले बता चुका है। यशराज फिल्म्स बंटी और बबली की सीक्वल बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म को आज के जमाने और नए दौर के हिसाब से पूरी तरह से रीबूट किया जा रहा है। फिल्म में बेहद शातिर ठग बंटी और बबली के रूप में एक नई जोड़ी नजर आएगी।
विज्ञापन

आदित्य चोपड़ा निर्मित बंटी और बबली 2 में नए बंटी के रूप में गली बॉय से मशहूर हुए सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे जिन्होंने अपनी पिछली फिल्म में बड़ी खूबसूरती से एमसी शेर की भूमिका निभाई थी। इस फ्रेंचाइजी के जरिए यशराज फिल्म्स की ओर से एक नई हीरोइन को लॉन्च किया जाएगा इस नाम को लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तमाम तरह की खबरें चलती रही हैं। अमर उजाला आपके लिए ये जानकारी लेकर आया है कि मुंबई की बेहद खूबसूरत और बिंदास मुलगी शरवरी इस सीक्वल में पर्दे पर बबली के रूप में नजर आएंगी। शरवरी को इस किरदार के लिए पिछले एक साल से प्रशिक्षित किया जा रहा है।
यशराज फिल्म्स ने हाल के बरसों में रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और भूमि पेडनेकर जैसे बेहद हुनरमंद कलाकारों को मौका दिया है और उन्हें ऐसी फिल्मों के जरिए लॉन्च किया है जो हिंदी सिनेमा में नए ट्रेंड शुरू करने में कामयाब रही हैं।
खास बात ये है कि बंटी और बबली 2 से एक नए निर्देशक को भी यशराज फिल्म्स फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च कर रहा है। इस फिल्म के निर्देशक वरुण शर्मा होंगे जिन्होंने यशराज फिल्म्क की ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है। बंटी और बबली 2 की शूटिंग के दौरान अमर उजाला से एक्सक्लूसिव बातचीत में वरुण कहते हैं, "बंटी और बबली-2 पूरी तरह से आज के जमाने की फिल्म है। सिद्धांत ने अपनी डेब्यू फिल्म 'गली बॉय' में शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया और वह देश की युवा धड़कन बन गए। शरवरी काफी स्पेशल अभिनेत्री हैं जिनकी एक्टिंग देखने लायक होगी। दोनों की जोड़ी बिल्कुल तरोताजा और बिंदास है और उनकी केमिस्ट्री और एनर्जी लाजवाब है।"
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X