साउथ में सहारा ढूंढ रहीं उर्वशी रौतेला

ब्यूरो/अमर उजाला, मुंबई Updated Fri, 29 Jul 2016 12:57 PM IST
विज्ञापन
Urvashi Rautela enters South indian movies

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
सिंह साब द ग्रेट, सनम रे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों के बावजूद बॉलीवुड में मजबूती से पैर जमाने में नाकाम उर्वशी रौतेला अब साउथ की फिल्मों सहारा तलाश रही हैं। उन्होंने कहा है कि वह दक्षिण भारत की फिल्मों में मौका मिलने पर जरूर काम करेंगी। वैसे उर्वशी 2015 में कन्नड़ फिल्म मि.ऐरावत में काम कर चुकी हैं। फिलहाल उनके पास बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं है और इन दिनों वह एक इंटरनेट फिक्शन सीरीज में कंडोम बेचती दिख रही हैं।
विज्ञापन

पिछले सप्ताह उर्वशी हैदराबाद में थीं और उन्होंने साउथ इंडियन फिल्म अवार्ड्स में तेलुगु गाने पर डांस परफॉरमेंस किया। जिसके लिए उन्हें खूब तालियां मिलीं। उर्वशी ने कहा कि साउथ की इंडस्ट्री में लोग खूब मेहनत करते हैं और अगर मौका मिला तो वह जरूर यहां काम करेंगी। उर्वशी के परफॉरमेंस के वक्त सुपरस्टार चिरंजीवी भी मौजूद थे और उन्होंने जमकर तालियां बजाईं। ग्रेट ग्रैंड मस्ती रिलीज से पहले इंटरनेट पर लीक हो गई थी और संभवतः इसी वजह से टिकट खिड़की पर सुपरफ्लॉप रही।
इस नतीजे से उर्वशी मीडिया कॉन्फ्रेंस में रो पड़ी थीं। सनम रे के प्रमोशन के दौरान भी उनके साथ भेदभाव किया गया था और फिल्म के दो अन्य ऐक्टरों को निर्माता ने आगे बढ़ाया था। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में उर्वशी अपनी किसी बॉलीवुड फिल्म की घोषणा करेंगी या साउथ की फिल्म की।
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us