मनु डिबैंगो का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 25 Mar 2020 10:54 AM IST
विज्ञापन
मनु डिबैंगो
मनु डिबैंगो - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें
पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। हर दिन संक्रमित और मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रहा है। ऐसे में अब एफ्रो-जैज के दिग्गज मनु डिबैंगो (Manu Dibango) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। मनु डिबैंगो का मंगलवार (24 मार्च) को निधन हो गया। बता दें कि मनु डिबंगो कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले शुरुआती सितारों में से एक हैं। 
विज्ञापन

86 वर्षीय मनु ने वैसे तो अपने करियर में कई हिट्स दिए हैं, लेकिन आज भी मनु 1972 के हिट सोल मकोसा के लिए जाने जाते हैं। मनु ने पेरिस के अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बात की जानकारी उनके म्यूजिक पब्लिशर Thierry Durepaire ने दी। इसके साथ ही मनु के आधिकारिक फेसबुक पेज के मुताबिक मनु की मौत की वजह कोविड 19 संक्रमण रहा।
फेसबुक पेज के मुताबिक मनु का अंतिम संस्कार निजी तरीके से किया जाएगा और भविष्य में जब भी मुमकिन हो पाएग तब उनकी ट्रिब्यूट दिया जाएगा। मनु की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस अपना दुख जाहिर कर रहे हैं.
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us