coronavirus: एमी और ग्रैमी अवॉर्ड विजेता एडम का निधन, टॉम हैंक्स ने भी जाहिर किया शोक

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 02 Apr 2020 11:11 AM IST
विज्ञापन
एडम स्लेजिंजर
एडम स्लेजिंजर - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें
पूरे विश्व में पैर पसार चुका कोरोना वायरस का कहर अब और अधिक बढ़ता जा रहा है। कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में अब सिंगर एडम स्लेजिंजर (Singer Adam Schlesinger) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एडम की मौत की वजह कोरोना वायरस बताई जा रही है। 
विज्ञापन

एमी और ग्रैमी अवॉर्ड विजेता एडम के निधन से उनके फैंस और परिजन शोक में हैं। एडम ने अपनी आखिरी सांस न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में ली। सोशल मीडिया पर आम यूजर्स के साथ ही साथ सितारे भी एडम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही कोरोना वायरस को मात देकर लौटे ऑस्कर अवॉर्ड विजेता अभिनेता टॉम हैंक्स ने भी एडम को सोशल मीडिया पर याद किया।
 
बता दें कि एडम 90 के दशक के मशहूर म्यूजिक बैंड 'फाउनडेशन ऑफ वेन' में बास प्लेयर और को-राइटर रह चुके हैं। इसके साथ ही एडम अपनी टीम के साथ स्टेकीस मॉम और हे जूली जैसे हिट गाने भी दे चुके हैं। याद दिला दें एडम ने 2009 में A Colbert Christmas: The Greatest Gift of All! के लिए ग्रैमी अवॉर्ड जीता था। दुनियाभर में अभी तक कोरोना वायरस के 823,200 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं भारत में ये संख्या 1965 हो चुकी है जबकि देश में कोरोना वायरस से 50 मौतें भी हो चुकी हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us