बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

कोरोना वायरस के कारण बीजिंग में नहीं होगा 'नो टाइम टू डाई' का प्रीमियर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Mon, 17 Feb 2020 01:55 PM IST
विज्ञापन
जेम्स बॉन्ड
जेम्स बॉन्ड - फोटो : instagram

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
चीन से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में दस्तक दे दी है। कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 1770 हो गई है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने कहा कि इस वायरस से संक्रमित 2048 नए मामलों की पुष्टि होने के बाद देशभर में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 70548 हो गई है।
विज्ञापन


इस बीच वायरस के खतरे को देखते हुए जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म 'नो टाइम टू डाई' का बीजिंग में होने वाला प्रीमियर और चीन के अन्य शहरों में प्रदर्शन रोक दिया गया है।


डेडलाइन वेब पत्रिका के अनुसार, डेनियल क्रेग समेत फिल्म की स्टार कास्ट अप्रैल में चीन में होने वाली स्क्रीनिंग और उसके बाद पब्लिसिटी टूर का हिस्सा नहीं होंगे। चीन में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अनिश्चितकाल के लिए थियेटर बंद हैं जिसके कारण मनोरंजन उद्योग को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। सिनेमा व्यवसाय के सामान्य होने की स्थिति अभी साफ नहीं है।

हाल ही में फिल्म का थीम सॉन्ग रिलीज किया गया है। इस गाने को 18 वर्षीय बिली इलिश ने लिखा और गाया है। 'नो टाइम टू डाय' का थीम सॉन्ग रिलीज के साथ ही बिली इलिश जेम्स बॉन्ड सीरीज का थीम सॉन्ग लिखने और गाने वाली सबसे कम उम्र की सिंगर बन चुकी हैं।

'नो टाइम टू डाई' इस फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म है। 'नो टाइम टू डाई' का निर्देशन कैरी जोजी फूकुंगा ने किया है। फिल्म में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग एक्टर रामी मालेक विलन की भूमिका में हैं जबकि बॉन्ड गर्ल के रूप में क्यूबन एक्ट्रेस अना दे अर्मस और लैशना लिंच भी दिखाई देंगी।

डेनियल क्रेग ने साल 2006 में कैसिनो रॉयल से बतौर जेम्स बॉन्ड में इंट्री ली थी। डेनियल क्रेग की तीसरी बॉन्ड मूवी 'स्काइफॉल' ने ब्रिटेन के इतिहास में बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। ब्रिटेन में यह फिल्म आठ अप्रैल को और उत्तरी अमेरिका में 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

पढ़ें- जेम्स बॉन्ड का थीम सॉन्ग लिखने और गाने वाली सबसे कम उम्र की सिंगर बनीं बिली इलिश

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us