विज्ञापन

Coronavirus: ली फिएरो और जे बेनेडिक्ट का निधन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 07 Apr 2020 12:33 AM IST
विज्ञापन
Jay Benedict and Lee Fierro
Jay Benedict and Lee Fierro - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें
पूरे विश्व में कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है।  इस वायरस से अब तक 72 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं अब दो और हॉलीवुड सितारे भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ली फिएरो (Lee Fierro) और अभिनेता जे बेनेडिक्ट (Jay Benedict) का निधन हो गया है।
विज्ञापन

बता दें कि हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग की सुपरहिट फिल्म जॉस (Jaws) में काम कर चुकीं 91 वर्षीय अभिनेत्री ली फिएरो का कोरोना वायरस की जटिलताओं के चलते निधन हो गया है।  बता दें कि ली फिएरो ने फिल्मों के अलावा आइलैंड थियेटर वर्कशॉप में 25 साल बतौर डायरेक्टर और मेंटोर काम किया है। गौरतलब है कि फिएरो के पांच बच्चे हैं और सात पोते-पोतियां भी हैं।
अभिनेत्री ली फिएरो के अलावा हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जे बेनेडिक्ट ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। 68 वर्षीय जे ने कई फिल्मो में अपना दमखम दिखाया था। जे की हिट सुपरहिट लिस्ट में 1986 में रिलीज हुई 'एलियन्स' और 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'द डार्क नाइट राइजिस' शामिल है। फिल्मों के अलावा जे टीवी की दुनिया में भी काम कर चुके थे।



इन दोनों ही सितारों के निधन पर सोशल मीडिया पर फैंस और सितारे अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। याद दिला दें कि आज ही खबर सामने आई थी कि अभिनेत्री ऑनर ब्लैकमैन (Honor Blackman) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि 94 वर्षीय ब्लैकमैन के निधन का कारण कोरोना वायरस नहीं था।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us