विज्ञापन

संगीत निर्माता हाल विलनर का निधन, मौत की वजह अब तक नहीं आई सामने

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 08 Apr 2020 10:51 AM IST
विज्ञापन
हाल विलनर
हाल विलनर - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें
संगीत निर्माता हाल विलनर (Hal Willner) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 64 वर्षीय म्यूजिक कंपोजर की मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है लेकिन रोलिंग स्टोन की खबर के मुताबिक विलनर में कोविड 19 के लक्षण थे। कुछ वक्त पहले विलनर ने ऐसा ही एक ट्वीट भी किया था।विलनर की गिनती हॉलीवुड के दिग्गजों में होती थी। विलनर के निधन पर फैंस सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
विज्ञापन


1956 में विलनर का जन्म पेन्सिलवेनिया के एक शहर में हुआ था। 1974 में विलनर जोइल डोर्न के साथ काम करने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गए। 1980 में विलनर ने एमाकोर्ड नीनो रोटा (Amarcord Nino Rota) नामक एलबम रिलीज की थी जो इटली के म्यूजिक कंपोजर नीना रोटा को ट्रिब्यूट थी।
बता दें कि विलनर 1981 से ही सैटरडे नाइट लाइव के लिए म्यूजिक कंपोज करते आ रहे थे। इसके साथ ही विलनर ने मैरिएन फेथफुल, लो रीड, बिल फ्रिसल, विलियम एस, बर्रोज़, गैविन फ्राइडे, लुसिंडा विलियम्स, लॉरी एंडरसन और एलन गिन्सबर्ग आदि के लिए एल्बम तैयार किए हैं। उन्होंने टिम बकले के लिए एक लाइव ट्रिब्यूट कंसर्ट का निर्माण भी किया था। 


 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us