दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आया नेटफ्लिक्स, 7.5 करोड़ रुपये का किया योगदान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 04 Apr 2020 12:29 PM IST
विज्ञापन
नेटफ्लिक्स
नेटफ्लिक्स - फोटो : नेटफ्लिक्स
ख़बर सुनें
कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते देश में लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन और कोरोना वायरस का बड़ा असर सिनेमा पर देखने को मिल रहा है। ठप्प पड़े सिनेमा के चलते दिहाड़ी मजदूरों की आफत हो गई है। ऐसे में एक तरफ जहां कई संस्थान उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं तो वहीं अब नेटफ्लिक्स ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।
विज्ञापन

दरअसल नेटफ्लिक्स ने भारतीय सिनेमा से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए पीजीआई (प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया) को साढ़े सात करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी है। जिससे बड़ी संख्या में दिहाड़ी मजूदरों की मदद हो सके।
नेटफ्लिक्स की ओर से जारी बयान में कहा गया, 'हम टीवी और फिल्म निर्माण में सबसे मुश्किल काम करने वाले श्रमिकों (जिनमें इलेक्ट्रीशियन से लेकर कारपेंटर, बाल और मेकअप कलाकार से स्पॉटब्वॉय तक शामिल हैं) का समर्थन करने के लिए प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के साथ मदद के लिए आगे आए हैं। भारत में ये सभी हमेशा नेटफ्लिक्स की सफलता के लिए महत्वपूर्ण रहे हैं। अब हम ऐसे में हम अपना कर्तव्य निभाना चाहते हैं और उन लोगों की मदद करना चाहते हैं जिन्हें इस वक्त हमारी सबसे अधिक जरूरत है।'
वहीं पीजीआई (प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया) के प्रेसिडेंट सिद्धार्थ रॉय कपूर ने नेटफ्लिक्स की इस मदद की तारीफ की है। सिद्धार्थ का कहना है कि हम नेटफ्लिक्स के आभारी हैं जो इस मुश्किल के वक्त में वो मदद के लिए आगे आए हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us